Shah Times

HomePoliticsजितने अपराधियों भ्रष्टाचारी है वह सब भाजपा के गोदाम में पहुंच चुके...

जितने अपराधियों भ्रष्टाचारी है वह सब भाजपा के गोदाम में पहुंच चुके हैं

Published on

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिलारी विधानसभा क्षेत्र के यादव बाहुल्य गांव स्योंडारा में संभल के प्रत्याशी जियाउर्रहमान वर्क के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।

बिलारी,(Shah Times)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिलारी विधानसभा क्षेत्र के यादव बाहुल्य गांव स्योंडारा में संभल के प्रत्याशी जियाउर्रहमान वर्क के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। उनका उड़न खटोला 1:03 पर बाजार वाले मैदान में उतरा वहां से 1:11 पर मंच पर आए और 1:34 पर अपना संबोधन शुरू किया जो 32 मिनट चलकर 2:06 पर समाप्त हुआ। अपने संबोधन में उन्होंने आरोपी की बौछार कर दी यहां तक कहा कि जितने अपराधियों भ्रष्टाचारी है वह सब भाजपा के गोदाम में पहुंच चुके हैं अग्नि वीर योजना, किसानों की आय दोगुनी करने आदि को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के पास झूठ के सिवा कुछ नहीं यदि आप लोगों ने फिर से उनकी सरकार बनाई तो खाकी वर्दी की सेवा महज तीन साल की रह जाएगी।

सरकार पर पेपर लीक करवाने का आरोप लगाया और कहा कि उसने 60 लाख नौजवानों का भविष्य अंधकार में कर दिया अर्थात उनका एक तिहाई जीवन तो यूं ही खत्म हो गया। पूर्व सीएम ने कहा कि यह चुनाव समुद्र मंथन की तरह से है जिसमें एक और मन की बात सुनाकर संविधान को खत्म करने वाले लोग हैं तो दूसरी तरफ इंडी गठबंधन के संविधान बचाने वाले लोग हैं अब फैसला आपको करना है इस संविधान खत्म करना है या बचाना है। आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने एंबुलेंस खराब कर दी, 100 नंबर में बढ़ाकर 112 नंबर कर दिया, चुनाव भीषण गर्मी में करवा दिए ताकि आम लोग कम भागीदारी कर सकें यदि एक माह पहले होता तो कितना अच्छा होता।

उन्होंने आगे कहा कि इस बार जनता भाजपा को स्वीकार नहीं कर रही है पहले दो चक्र के चुनाव में भाजपा का खाता भी नहीं खुल रहा इसलिए उसने अब 400 पर का रट लगाना बंद कर दिया उन्होंने डा शफीकुर्रहमान वर्क का जिक्र करते हुए पार्टी के बहुत ईमानदार और कदावर नेता थे परंतु दुर्भाग्य से वह हमारे बीच नहीं है उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि यही होगी की सबसे अधिक वोटो के अंतर से भाजपा यहां हारनी चाहिए भाजपा के 400 पर के ऐलान पर बोले कि उन्हें गलतफहमी है वह 400 से जीत रहे बल्कि वह 400 से हार रहे हैं। बेतहाशा महंगाई को लेकर भी उन्होंने भाजपा सरकार को खूब घेरा। कर्ज माफी के बारे में कहा कि भाजपा ने बड़े घरानों के कर्ज माफ किए परंतु किसानों को कर्ज माफी नहीं दी हमारा गठबंधन सत्ता में आया तो हम किसानों का समस्त कर्ज माफ कर देंगे अग्निवीर योजना को समाप्त कर देंगे। जियाउर्रहमान वर्क को भारी मतों से जिताने की अपील की इसे पूर्ण बिलारी के विधायक मोहम्मद ने अपने पिता हाजी मोहम्मद इरफान द्वारा सरकार के सहयोग से क्षेत्र में कराए गए तमाम कार्य गिनाए।

प्रत्याशी जियाउर्रहमान वर्क ने कहा कि राहुल और अखिलेश की दोस्ती देश में बहुत बड़ा बदलाव लाने जा रही है उन्होंने अपने मरहूम दादा डा शफीकुररहमान वर्क का जिक्र किया कि टिकट तो उनका हुआ था परंतु वह आज हमारे बीच नहीं है इसलिए उनका कारवां आगे बढ़ाने को निकला हूं आप सब की मदद चाहिए। राजा कलाबाज ने सपा प्रत्याशी के पक्ष में एक गीत प्रस्तुत किया। संचालन करते हुए जिला उपाध्यक्ष हाजी मोहम्मद उस्मान ने भी भाजपा की कमियां बताईं। इस दौरान पूर्व मंत्री महबूब अली, सांसद डा एसटी हसन, जिलाध्यक्ष जयवीर यादव, विधायक पिंकी यादव, हाजी मुहम्मद रिजवान, फहीम इरफान, अकीलुर्रहमान खां, असगर अली अंसारी, ममलूकुर्रहमान, डीसीबी के पूर्व अध्यक्ष राजेश यादव, विमलेश कुमारी, विधायक आशु मलिक, जुगल किशोर वाल्मीकि रामपुर के सपा प्रत्याशी मुहिबुल्लाह नदवी, कांग्रेस एवं महान दल के पदाधिकारी शामिल रहे।

Latest articles

Latest Update

गंगोत्री- यमुनोत्री धाम में दिन भर लगता रहा ट्रैफिक का लंबा जाम

पुलिस प्रशासन के जाम से निपटने के लिए छुट रहे पसीने।।यमुनोत्री में क्षमता से...

जानवरों की देखभाल करने वाली संस्था की दो महिलाओं ने सीओ डालनवाला से किया अभद्र व्यवहार 

सीओ के कार्यालय में पूरे स्टाफ़ के सामने दोनों महिलाओं ने किया अपशब्दों का...

सरकार बच्चों के लिये सोशल मीडिया पर लगाएगी बैन

सोशल मीडिया का उपयोग करने से बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य और विकास पर बुरा...

फिलिस्तीन ने UN का सदस्य बनने के लिए किया क्वालिफाई, 143 देशों ने किया समर्थन

संयुक्त राष्ट्र महासभा (UN) में फिलिस्तीन को यूएन का सदस्य बनाने के प्रस्ताव को...

आखिर ईरान ने क्यों दे डाली इजरायल को परमाणु बम की धमकी

इजरायल और ईरान के बीच लगातार युद्ध जारी है। युद्ध और बढ़ते तनाव के...

आर्यन खान की वेब सीरीज ‘स्टारडम’ में अहम किरदार में नजर आयेंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बतौर निर्देशक फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले...

अनंत अंबानी की वनतारा: वाइल्डलाइफ रेस्क्यू  और रिहैबिलिटेशन में होंगे हेल्पफुल

 अनंत अंबानी द्वारा स्थापित एक दूरदर्शी वन्यजीव संरक्षण इनिशिएटिव है और रिलायंस इंडस्ट्रीज और...

बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या

सोशल मीडिया पत्रकार एवं भाजपा नेता आशुतोष श्रीवास्तव (45) की इमरानगंज बाजार में सुबह...

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बाेर्ड (CBSE ) ने 12वीं के रिज़ल्ट का किया ऐलान

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बाेर्ड (CBSE 12th Result 2024) 12वीं रिजल्ट 2024 ऑफिशियल वेबसाइट cbse.gov.in,...
error: Content is protected !!