राहुल गांधी ने अमेरिका में की ट्रक की सवारी

अमेरिका (America) में ट्रक चालकों को उनके श्रम के लिए उचित मजदूरी के साथ सम्मान मिलता है

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत के साथ ही विदेशों में भी लोगों से करीब से रूबरू होने का अपना सफर जारी रखते हुए हाल में अमेरिका यात्रा के दौरान ट्रक की सवारी की।

कांग्रेस (Congress) ने मंगलवार को जारी बयान में कहा , “ राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) भारतीय मूल के ट्रक चालकों के साथ वाशिंगटन डीसी से न्यूयॉर्क तक 190 किलोमीटर की दूरी ट्रक यात्रा के जरिए की। भारत में दिल्ली से चंडीगढ़ तक की ट्रक यात्रा की अमेरिका ( America) में भारतीय मूल के ट्रक ड्राइवरों के रोजमर्रा के जीवन को नजदीक से जानने और समझने के लिए उन्होंने वहां ट्रक पर सवारी की।”


बयान में कहा गया कि जबकि यहां ट्रक ड्राइवर कम मजदूरी और रिकॉर्ड मूल्य वृद्धि के साथ घर पर संघर्ष करते हैं, वहीं अमेरिका (America) में ट्रक चालकों को उनके श्रम के लिए उचित मजदूरी के साथ सम्मान मिलता है।

छलावा है बीजेपी का पसमांदा मुसलमानों से प्रेम: इमरान प्रतापगढ़ी


कांग्रेस ( Congress) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की एक ट्रक ड्राइवर के साथ बातचीत का नौ मिनट का वीडियो भी जारी किया। वीडियो में कांग्रेस नेता ग्रे टी-शर्ट पहने ट्रक पर सवार होते और सवारी करते नजर आ रहे हैं।
गौरतलब है कि पिछले महीने राहुल गांधी देर रात ट्रक पर सवार होकर दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंचे थे और चालकों से उनकी समस्याओं के बारे में चर्चा भी की थी।

शाह टाइम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here