Shah Times

HomeStateBiharनीतीश के विवादित बयान पर शिवराज ने कहा पद छोड़ना चाहिए माफी...

नीतीश के विवादित बयान पर शिवराज ने कहा पद छोड़ना चाहिए माफी से काम नहीं चलेगा

Published on

भोपाल। मध्यप्रदेश (MP) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के विधानसभा में दिए विवादित बयान को लेकर आज कहा कि सिर्फ माफी मांगने से काम नहीं चलेगा, उन्हें पद छोड़ना चाहिए।

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने वीडियो संदेश जारी करते हुए कुमार और इंडिया गठबंधन (INDIA alliance) पर हमला बोला। उन्होंने स्वयं के संदर्भ में कहा कि वे बेटियों की पूजा करते हैं, बहनों के पैर धोते हैं। कांग्रेस के लोग कई बार इसका भी मजाक उड़ाते हैं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह (Kamal Nath and Digvijay Singh) कहते हैं, ‘मुख्यमंत्री नाटक करता है।’

उन्होंने कहा कि कन्याओं का पूजन और बहन का सम्मान नाटक-नौटंकी है क्या। ये हृदय का भाव है, लेकिन कांग्रेस (Congress) और इंडी गठबंधन के लोग बहनों के बारे में क्या विचार रखते हैं। कांग्रेस का जिनसे गठबंधन है, उन नीतीश कुमार ने विधानसभा में महिलाओं के बारे में कितनी अमर्यादित और अश्लील टिप्पणी की, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। आज तक कांग्रेस ने उन टिप्पणियों का विरोध नहीं किया।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

उन्होंने कहा कि ऐसा व्यक्ति जो मां बहन और बेटियों के बारे में ऐसी अमर्यादित टिप्पणियां करे, उसको मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्हें पद छोड़ना चाहिए, सिर्फ माफी मांगने से कुछ नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि भारत वो धरती है, जहां एक द्रोपदी का अपमान हुआ तो महाभारत हो गया और एक वंश का विनाश कर दिया गया। यहां तो सभी माताओ-बहनों का अपमान हुआ है।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विवादित बयान को लेकर विधान सभा में गुरुवार को भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने जोरदार हंगामा किया, जिसके बाद सभा की कार्यवाही दो बजे दिन तक के लिए स्थापित कर दी गई ।

विधानसभा में पूर्वाह्न 11 बजे कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा के सदस्य मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफा की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे । सभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने जैसे ही प्रश्नकाल शुरू करने की घोषणा की भाजपा के सदस्य नारेबाजी करते हुए सदन के बीच में आ गए और शोरगुल करने लगे ।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

सभा अध्यक्ष ने हंगामा कर रहे सदस्यों से अपनी सीट पर जाने का आग्रह किया लेकिन वे नहीं माने । शोरगुल के बीच ही कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विजय कुमार सिंह (Vijay Kumar Singh) उर्फ डब्लू सिंह के अल्पसूचित प्रश्न के उत्तर में आश्वासन दिया कि सरकार कृषि उपजों को रखने के लिए बनाए गए शीतगृहों (कोल्ड स्टोरेज) को रियायती दर पर बिजली उपलब्ध कराने के लिए कृषि फीडर से जोड़ने पर विचार करेगी । इसके बाद सभा अध्यक्ष ने प्रश्न पूछने के लिए कुछ अन्य सदस्यों का नाम पुकारा इसी दौरान भाजपा के सदस्य सदन के बीच में रखे रिपोर्टर्स चेयर (कुर्सी) को उछालने लगे। इस पर सभाध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि जो सदस्य ऐसा कर रहे हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी । सदन को अव्यवस्थित देख सभा अध्यक्ष ने सभा की कार्यवाही दो बजे दिन तक के लिए स्थगित कर दी।

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मंगलवार को विधानसभा में प्रजनन दर में आई कमी को लेकर विवादित बातें कह दी थी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Prasad Yadav) ने मुख्यमंत्री का बचाव करते हुए उनकी बातों को सेक्स एजुकेशन बताया था । हालांकि मुख्यमंत्री ने बुधवार को अपने बयान पर शर्मिंदगी जाहिर करते हुए माफी मांग ली थी, लेकिन विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग पर अड़ा हुआ है ।

#ShahTimes

Latest articles

Latest Update

लोकसभा 6 मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी कुँवर सर्वेश सिंह के निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध

मुरादाबाद,(Shah Times) । लोकसभा 6 मुरादाबाद से भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी और पूर्व...

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का जवाब वोट से

नई दिल्ली/सफदर अली,(Shah Times)। आज रात 8 बजे दिल्ली में हैदराबाद सनशाइन और देल्ही...

यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट एग्जाम में लड़कियों का दबदबा

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने हाई स्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड एग्जाम के रिज़ल्ट...

अमेरिका ने पाकिस्तान को कथित आपूर्ति करने वाली तीन विदेशी संस्थाओं पर क्यों लगाया बैन ?

अमेरिका विदेश विभाग के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर ने कहा कि यह प्रतिबंध बेलारूस स्थित...

सड़क हादसे में गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के तीन समर्थकों की मौत

मरने वालों में बीजेपी आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान का व्यक्तिगत फोटोग्राफर बताया जा...

पुलिस ने राष्ट्रीय किसान यूनियन नेताओं को किया घर में हाउस अरेस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन सौंपने की घोषणा की थी गजरौला/अमरोहा, चेतन रामकिशन (Shah Times)।...

सिंघु बॉर्डर से हटाए जा रहे सीमेंट बेरिकेडस 

हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर पिछले काफी समय से किसान आंदोलन पर बैठे हैं। नई...

गंगा में नहाते हुए डूबे दो युवक

मुनि की रेती क्षेत्र कौड़ियाला और पांडव पत्थर पर हादसाएसडीआरएफ की सर्चिंग में नहीं...

जनता के सवालों पर क्यों मौन हैं प्रधानमंत्री ?

आज मोदी जी मोहम्मद शामी की तारीफ भरे मंच से कर रहे हैं जबकि...
error: Content is protected !!