सरकार किसी की भी हो चहल की विजीलैंस पेशी होगी जरूर

#Punjab #Shah Times
#Punjab #Shah Times

कैप्टन के सलाहकार भरतइन्द्र चाहल को 10वीं बार भेजा विजीलेंस ने संमन

लुधियाना,(राजकुमार शर्मा )। पंजाब सरकार किसी की भी आये उसमें पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के सियासी सलाहकार भरतइन्द्र सिंह चाहल की पेशी तो जरूर होगी। विजीलैंस ने उनको 10 बार के समन भेज कर जांच में शामिल होने के लिये कहा है। विजीलेंस ने चहल से आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूछताछ करनी इसने है। ज्ञात है कि कोर्ट द्वारा चहल की अग्रिम जमानत अर्जी को सके खारिज किया जा चुका है।

विजिलेंस जांच टीम ने चहल से बीते 6 साल में बनाई गई प्रॉपर्टी के रिकॉर्ड की मांग की है। चहल को जांच में शामिल होने के लिए समय-समय पर दस बार नोटिस वाने जारी किए हैं, लेकिन न तो उन्होंने किसी नोटिस का जवाब कोट दिया है और न ही वह जांच में शामिल होने विजिलेंस ऑफिस पहुंचे। लेकिन इस बार पंजाब विजिलेंस ने चहल के घर और पैलेस के बाहर नोटिस भी चस्पा कर चुकी है। लेकिन जांच टीम द्वारा की गई हर कार्रवाई के बावजूद चहल जांच में शामिल होने नहीं पहुंचे।

पटियाला विजिलेंस ब्यूरो की तकनीकी टीम भरत इंदर सिंह चहल की संपत्तियों की फिजिकल जांच भी कर चुकी है। टीम पटियाला-सरहिंद रोड स्थित उनके मैरिज पैलेस और शॉपिंग मॉल की पैमाइश की जा चुकी है। इस दौरान सामने आई खामियों के बाद विजिलेंस टीम द्वारा चहल को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किए गए हैं।
Punjab, political advisor , Captain Amarinder Singh ,Bharatindra Singh Chahal , Vigilance , investigation, Shah Times,शाह टाइम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here