HomeUttarakhandDehradunप्रेमी ने गला घोंटकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

प्रेमी ने गला घोंटकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

Published on

सूटकेस में बंद कर जनपद सहारनपुर के बिहारीगढ़ के जंगल में फेंक दी थी प्रेमिका की लाश

लिव इन रिलेशनशिप में काफी समय से एक साथ रह रहे थे दोनों किराए पर कमरा लेकर

जनपद मुजफ्फरनगर की नई मंण्डी कोतवाली के गांव बागोवाली का रहने वाला है हत्यारा

गलत धंधे में लिप्त रहने का शक होने और देर रात को कमरे पर आने से खफा था हत्यारा

देहरादून/मयूर गुप्ता (Shah Times)। काफी अरसे से लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली एक युवती को उसी के प्रेमी ने गला घोंटकर मौत के घाट उतारने के बाद उसकी लाश को एक सूटकेस में बंद कर जनपद सहारनपुर के बिहारीगढ़ के जंगलो में फेंक दिया था।

 घटना के करीब तीन माह बाद देहरादून पुलिस ने पूरे मामले का पटाक्षेप कर हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर प्रेमिका युवती की सडी-गली लाश को बरामद कर लिया।

रविवार को अपने कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने मीडियार्मियों को जानकारी देते हुए बताया कि पटेलनगर कोतवाली में जनपद हरिद्वार के थाना कनखल के गाव जमालपुर निवासी शहरूल जहां पत्नी जहीर हसन ने प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि विगत 26 दिसंबर 2023 से उसकी 24 वर्षीय पुत्री शहनूर गायब है। 

एसएसपी ने बताया कि शहरूल जहां ने बताया था कि उसकी पुत्री संस्कृति विहार कॉलोनी में कमरा किराए पर लेकर रहती थी और ब्यूटी पॉर्लर का काम करती थी। उन्होंने बताया कि युवती के रहस्यमय ढंग से गायब हो जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए उसकी गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस टीम का गठन कर युवती को तलाश करने के आदेश दिए गए थे।

एसएसपी ने बताया कि इस दौरान पुलिस टीम को खबर मिली की लापता युवती शहनूर लिव इन रिलेशनशिप में राशिद नामक युवक के साथ विगत काफी अरसे से रह रही थी। उन्होंने बताया कि जब से शहनूर गायब है तभी से राशिद भी गायब है। इस दौरान सर्विलांस के जरिए राशिद का सुराग लगाने के प्रयास किए गए लेकिन राशिद के मोबाइल नंबर बंद होने के कारण उसकी जानकारी नहीं मिल पा रही थी।  वहीं राशिद के जनपद मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बागोवाली में भी दबिश दी गई लेकिन राशिद वहां पर भी नहीं मिला।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि विगत दिवस पुलिस टीम को खबर मिली की राशिद संस्कृति विहार कॉलोनी में उस कमरे से अपना सामान लेने आया है जहां पर वह अपनी प्रेमिका शहनूर के साथ रहता था। सूचना के बाद पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर राशिद को अपनी हिरासत में ले लिया और कोतवाली लाकर हिरासत में लिए गए राशिद से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान राशिद ने बताया कि वह विगत वर्ष 27 दिसंबर को उसने रात्रि करीब दो बजे अपनी प्रेमिका शहनूर की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसकी लाश को एक सूटकेस में बंद कर जनपद सहारनपुर के थाना बिहारीगढ़ के जंगलों में फेंक दी थी। कोतवाली पुलिस ने बिहारीगढ़ के जंगलों से सूटकेस में बंद शहनूर की सड़ी गली लाश को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और हत्यारोपी को संबंधित न्यायालय में पेश किया जहां से उसे चौदह दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

प्रेमिका पर अविश्वास ही उसकी मौत का कारण बना

लिव इन रिलेशनशिप में काफी समय से एक साथ रहने वाले प्रेमी जौड़े में एक दूसरे के प्रति अविश्वास ही प्रेमिका की मौत का कारण बना। शहनूर के प्रेमी को इस बात का शक था कि उसकी प्रेमिका किसी गलत धंधे में फंसी हुई है और उससेे झूठ बोलकर रात-रात को कमरे में आती है।

अपनी प्रेमिका शहनूर की गला दबाकर हत्या करने और बड़े ही निर्दयी तरीके से उसकी लाश को एक सूटकेस में बंद कर प्रेमिका की स्कूटी पर उसे सूटकेस को लादकर उसकी लाश को आशारोड़ी चैक पोस्ट से उत्तर प्रदेश की सीमा पार करने के बाद जनपद सहारनपुर के बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के जंगलों में फेंक देने के बाद स्कूटी समेत फरार हो जाने वाले हत्यारोपी प्रेमी ने जो कुछ बताया उसे सुनकर हर कोई दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो गया।

अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोपी प्रेमी राशिद के अनुसार 27 दिसंबर की रात्रि अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद अगले दिन उसने शहनूर के एटीएम का प्रयोग करते हुए उसके खाते से 17 हजार रूपये निकाले और लालपुल स्थित एक मेगामाट में लाल रंग के सूटकेस की खरीदारी करने के पश्चात वह एक हार्डवेयर की दुकान पर पहुंचा और वहां से रस्सी खरीदने के बाद वापस अपने कमरे में आ गया जहां पर उसने अपनी प्रेमिका शहनूर को गला दबाकर मौत के घाट उतारा था। उसने बताया कि लाश को एक सूटकेस में बंद कर जनपद सहारनपुर के थाना बिहारीगढ़ के जंगलों में फेंक दी थी। 

बड़े ही दर्दनाक तरीके से अपनी प्रेमिका शहनूर को मौत के घाट उतारने के बाद उसी दिन अपनी प्रेमिका की स्कूटी से अपने गांव बागोवाली गया राशिद कुछ समय वहां पर आराम से रहा और किसी को शक जाहिर नहीं होने दिया कि वह अपनी प्रेमिका को मामूली शक के आधार पर मौत के घाट उतारकर आया है। वहां से वह कलाआम रोड विद्यानंद कॉलोनी पानीपत में अपनी बहन के पास रहने के लिए चला गया बहन के मकन पर रहकर हत्यारोपी राशिद पिकअप गाड़ी में हेल्पर का काम करने लगा था।

सूत्र बताते है कि शहनूर द्वारा लगातार यह बताया जाना कि वह एक ब्यूटी पार्लर का काम करती है लेकिन राशिद द्वारा लगातार उसके ब्यूटी पार्लर का ठिकाना पूछे जाने के बाद भी उसकी प्रेमिका शहनूर द्वारा राशिद को उस स्थान की जानकारी नहीं देना राशिद के दिमाग में अपनी प्रेमिका शहनूर के प्रति नफरत का जहर फैलता चला गया। घटना वाले दिन विगत वर्ष 27 दिसंबर की रात्रि भी जब शहनूर देर रात्रि अपने कमरे में पहुंची और राशिद द्वारा देर से आने का कारण पूछे जाने पर उसकों शहनूर द्वारा थप्पड़ रसीद कर देना ही शहनूर की मौत की वजह बनी।

सूत्र बताते है कि अपनी मृतका प्रेमिका शहनूर का एटीएम, स्कूटी, मोबाइल फोन आदि सामान पानीपत में अपनी बहन के मकान पर छोड़कर आने के बाद प्रेमिका का हत्यारोपी राशिद अपना सामान लेने के लिए वापस देहरादून आया था।

Latest articles

यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट एग्जाम में लड़कियों का दबदबा

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने हाई स्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड एग्जाम के रिज़ल्ट...

अमेरिका ने पाकिस्तान को कथित आपूर्ति करने वाली तीन विदेशी संस्थाओं पर क्यों लगाया बैन ?

अमेरिका विदेश विभाग के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर ने कहा कि यह प्रतिबंध बेलारूस स्थित...

सड़क हादसे में गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के तीन समर्थकों की मौत

मरने वालों में बीजेपी आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान का व्यक्तिगत फोटोग्राफर बताया जा...

पुलिस ने राष्ट्रीय किसान यूनियन नेताओं को किया घर में हाउस अरेस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन सौंपने की घोषणा की थी गजरौला/अमरोहा, चेतन रामकिशन (Shah Times)।...

Latest Update

यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट एग्जाम में लड़कियों का दबदबा

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने हाई स्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड एग्जाम के रिज़ल्ट...

अमेरिका ने पाकिस्तान को कथित आपूर्ति करने वाली तीन विदेशी संस्थाओं पर क्यों लगाया बैन ?

अमेरिका विदेश विभाग के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर ने कहा कि यह प्रतिबंध बेलारूस स्थित...

सड़क हादसे में गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के तीन समर्थकों की मौत

मरने वालों में बीजेपी आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान का व्यक्तिगत फोटोग्राफर बताया जा...

पुलिस ने राष्ट्रीय किसान यूनियन नेताओं को किया घर में हाउस अरेस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन सौंपने की घोषणा की थी गजरौला/अमरोहा, चेतन रामकिशन (Shah Times)।...

सिंघु बॉर्डर से हटाए जा रहे सीमेंट बेरिकेडस 

हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर पिछले काफी समय से किसान आंदोलन पर बैठे हैं। नई...

गंगा में नहाते हुए डूबे दो युवक

मुनि की रेती क्षेत्र कौड़ियाला और पांडव पत्थर पर हादसाएसडीआरएफ की सर्चिंग में नहीं...

जनता के सवालों पर क्यों मौन हैं प्रधानमंत्री ?

आज मोदी जी मोहम्मद शामी की तारीफ भरे मंच से कर रहे हैं जबकि...

सपा कार्यकर्ताओं ने बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप की शिकायत

मुजफ्फरनगर विधानसभा क्षेत्र के ब्राहृमण कालेज के बूथ पर योगी सरकार के मंत्री कपिल...

डायबिटिक केजरीवाल को नहीं दी जा रही इंसुलिन

सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चल रही कार्रवाई को देखकर कह...
error: Content is protected !!