HomeNationalपीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पंजाबियों और सिखों की...

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पंजाबियों और सिखों की है हमदर्द सरकार

Published on

मोदी सरकार के नौ साल के शासन में गरीबों की जीवनशैली और देश की आर्थिक स्थिति हुई मजबूत–अश्वनी शर्मा

नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से देश के गरीबों, किसानों, मजदूरों, दलितों और पिछड़ों के जीवन स्तर में सुधार हुआ है–अनिल सच्चर

भाजपा की एक दिवसीय जिला कार्यकारिणी रजनीश धीमान के नेतृत्व में हुई संपन्न, कई दिग्गजों ने की शमुलियत

लुधियाना, 24 मई (राजकुमार शर्मा )। भारतीय जनता पार्टी लुधियाना (Bjp Ludhiana) की एक दिवसीय जिला कार्यकारिणी का शुभारंभ भाजपा के जिला अध्यक्ष रजनीश धीमान की अध्यक्षता में हुआ। इस बैठक में भाजपा पंजाब प्रदेश के अध्यक्ष श्री अश्वनी शर्मा,पंजाब प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष प्रो.राजिंदर भंडारी,पंजाब प्रदेश के सचिव अनिल सच्चर,प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता अनिल सरीन आदि उपस्थित थे। भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश धीमान ने इस समारोह में उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत पुष्प गुच्छ एवं दोशाला भेंट कर किया।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां देश को विकास की गति से आगे बढ़ाया है, वहीं उन्होंने पंजाब और पंजाबियों के प्रति भी अपना फर्ज पूरी शिद्दत से निभाया है। श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर का निर्माण, 1984 के दंगाईयों को सजा, श्री हरमिंदर साहिब को एफसीआरए,अफगानिस्तान से साहिब श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के स्वरूपों को पूरे मान सम्मान के साथ भारत लाना, काली सूची को समाप्त करना जैसे बड़े कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब तथा पंजाबियों के प्रति सार्थक सोच को दर्शाते हैं। नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार द्वारा श्री गुरु नानक देव जी की 550वां गुरुपुर्व, श्री गुरु गोबिंद सिंह जी की 350वां गुरुपुर्व, श्री गुरु तेग बहादुर जी की 400वां गुरुपुर्व देश-विदेश में पूरी श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाया गया और छोटे साहिबजादों की शहादत के दिन को वीर बाल दिवस के रूप में घोषित करना नरेंद्र मोदी सरकार की सिख धर्म के प्रति भक्ति और सम्मान को दर्शाता है। केंद्र सरकार ने पंजाब में इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास, IIM खोलना, PGI के सैटेलाइट सेंटर बनाना, बठिंडा में AIMS खोलना, हेरिटेज का निर्माण, स्मार्ट सिटी जैसी कई निर्माण दिए हैं, जो पंजाब के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। पंजाब भाजपा की इस कार्यकारिणी बैठक में पंजाब और पंजाबियों के लिए किए गए उपरोक्त कार्यों के लिए नरेंद्र मोदी सरकार का धन्यवाद किया गया और पार्टी कार्यकर्ताओं को दिन-रात मेहनत कर घर-घर जाकर कार्यक्रम करने का आह्वान किया गया ताकि मोदी सरकार की उपलब्धियों को पंजाब के हर घर तक पहुंचाया जा सके।


अश्वनी शर्मा ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहाकि पंजाब बहुत संवेदनशील राज्य है। पंजाब को भाजपा की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के नौ साल के शासन में नए कीर्तिमान बने हैं और आज देश विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है।


उन्होंने कहा कि भाजपा पंजाबियों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी और पंजाबियों के सभी सपनों को पूरा करेंगे।पंजाब गावों में बसता है पंजाब खेतों में बसता है ।आज पंजाब को भाजपा किं जरूरत है । आज पंजाब की जनता भारतीय जनता पार्टी की तरफ देख रही है ।
अनिल सच्चर ने अपने संबोधन में कहा कि ये नौ साल देश में विकास और समृद्धि के प्रतीक हैं। नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से देश के गरीबों, किसानों, मजदूरों, दलितों और पिछड़ों के जीवन स्तर में सुधार हुआ है। देश में ना सिर्फ आर्थिक विकास की गति बढ़ी है, बल्कि युवाओं के लिए करोड़ों नए रोजगार के अवसर भी पैदा हुए हैं। इस अवधि के दौरान, देश के बुनियादी ढांचे में जबरदस्त विकास हुआ है और दुनिया भर में देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है।


परवीन बंसल ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि 1984 का सिख नरसंहार कांग्रेस पार्टी की सोची समझी साजिश थी जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस के नेताओं को 1984 के सिख नरसंहार पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस नरसंहार के बाकी सभी आरोपी भी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि 39 साल बाद केंद्र की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सिखों को न्याय दिलवाया है।
मुख्य प्रवक्ता अनिल सरीन ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद देश बहुत तेजी से विकास कर रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देश के युवाओं को सही दिशा दिखाई और उन्होंने देश को प्रगति के पथ पर अग्रसर किया और आज देश जिस तेजी से प्रगति कर रहा है उसे देखकर देश का हर नागरिक उन पर गर्व महसूस करता है और आज पूरी दुनिया भारत की ओर देख रही है।
जिला अध्यक्ष रजनीश धीमान ने कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए उपस्थित पदाधिकारियों को अपने-अपने मंडलों में बूथ स्तर तक की संगठन की सरंचना को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश जारी किए।और कहा की केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर भाजपा लुधियाना 30 मई से 30 जून तक संपर्क अभियान चलाएगी और मोदी सरकार की उपलब्धियों को हर घर तक लेकर जायेगी।


राजनीतिक प्रस्ताव लुधियाना भाजपा के उपाध्यक्ष हर्ष शर्मा द्वारा प्रस्तुत किया गया जिसका जिला उपाध्यक्ष महेश शर्मा, किसान मोर्चा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गिल व उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने समर्थन किया।
इस मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री कांतेन्दु शर्मा,सरदार नरेंद्र सिंह मल्ली,पंजाब भाजपा के परवीन बंसल,जतिंदर मित्तल,राजीव कटना,रेनू थापर,जगमोहन शर्मा,सतिंदर सिंह ताजपुरिया,प्रेम मित्तल, अरुणेश मिश्रा,सतपाल सग्गड़,डा.डी.पी.खोसला,
जिला उपाध्यक्ष डा.निर्मल नय्यर, पंकज जैन,यसपाल जनोत्रा,मनीष चोपड़ा,सुमन वर्मा,अश्वनी टंडन,लकी शर्मा, जिला सचिव नवल जैन,सतनाम सिंह सेठी,सुखजीव सिंह बेदी,धर्मिंदर शर्मा,अंकित बत्रा,मिनी जैन,सुनील माफिक,दीपक गोयल,प्रिंस सिंह बब्बर,सुमित टंडन,अमित डोगरा,जिला प्रेस सचिव डा.सतीश कुमार, जिला सह प्रेस सचिव संजीव धीमान, कैशियर बॉबी जिंदल,को कैशियर ओजस्वी अरोड़ा,अतुल जैन,ऑफिस सचिव परवीन शर्मा,को आफिस सचिव नरेश अरोड़ा,ललित गर्ग,सोशल मीडिया इंचार्ज राजन पांधे,मोहिंदर खत्री,पर्वक्ता सुरिंदर कौशल,वरिंदर सहगल,साबिर हुसैन,चंदन गुप्ता,संजीव चौधरी,सुकेश कालिया,सुभाष डाबर,संतोष विज,एस.सी मोर्चा के प्रधान कुलविंदर सिंह,युवा मोर्चा के प्रधान रवि बत्रा,युवा मोर्चा के महामंत्री अजिंदर सिंह,कार्यकारणी सदस्य वीना डोगरा, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष शीनू चुग,महामंत्री ज्योति श्रीवास्तव,संतोष अरोड़ा,संतोष वर्मा,संतोष विज,इन्दर अग्रवाल,विपन विनायक,मंडल प्रधानों में मनु अरोड़ा, ऐडवोकेट अमित सूद, प्रमोद कुमार,अंकुर वर्मा,अरुण गोयल,आशीष गुप्ता,प्रिंस भंडारी,सुखबीर ग्रेवाल,गुरदीप सिंह सोढ़ी,अमित राये,केसव गुप्ता,हरबंश सलूजा,दीपक डडवाल,राजीव शर्मा,हिमांशु कालड़ा,अमित शर्मा,बलविंदर सिंह बिंदर,सुरेश अग्रवाल,बलविंदर ,गुरविंदर सिंह भमरा,अमित मित्तल,शिव राम गुप्ता अशोक राणा,संजीव पूरी,संदीप वडवा,राकेश जग्गी,संजीव सचदेवा,राजीव शर्मा,गौरव अरोड़ा,संजीव सचदेवा,पल्लवी विनायक, डा.परमजीत सिंह,विजय कालिया,राजीव कालड़ा,सुरेश गौड़ आदि सैंकड़ो की गिनती में भाजपा के कार्यकर्त्ता कार्यकारिणी में मौजूद रहे।

Latest articles

केंद्र में बसपा की सरकार बनी तो वेस्ट को मिलेगा अलग राज्य का दर्जा।

मुस्लिम और जाट को साधते हुए सपा और भाजपा पर बोला हमला                मुजफ्फरनगर/नदीम सिद्दीकी,(Shah Times)।...

साउथ सुपरस्टार राम चरण डॉक्टरेट की डिग्री पाने वाले सबसे कम उम्र एक्टर

ग्लोबल स्टार साउथ सुपरस्टार राम चरण बने सब से यंग एज में डॉक्टरेट की...

बीजेपी ने लोकसभा चुनावों का संकल्प पत्र ‘मोदी की गारंटी 2024’ किया जारी

संकल्प पत्र में देश में गरीब कल्याण योजनाओं एवं विकसित भारत के संकल्प को...

ईरान ने कहा यूएन चार्टर की बुनियाद पर इज़रायल के खिलाफ मिलिट्री एक्शन

  इजरायल के खिलाफ देश की सैन्य कार्रवाई आत्मरक्षा के वैध अधिकार के संबंध में...

Latest Update

केंद्र में बसपा की सरकार बनी तो वेस्ट को मिलेगा अलग राज्य का दर्जा।

मुस्लिम और जाट को साधते हुए सपा और भाजपा पर बोला हमला                मुजफ्फरनगर/नदीम सिद्दीकी,(Shah Times)।...

साउथ सुपरस्टार राम चरण डॉक्टरेट की डिग्री पाने वाले सबसे कम उम्र एक्टर

ग्लोबल स्टार साउथ सुपरस्टार राम चरण बने सब से यंग एज में डॉक्टरेट की...

बीजेपी ने लोकसभा चुनावों का संकल्प पत्र ‘मोदी की गारंटी 2024’ किया जारी

संकल्प पत्र में देश में गरीब कल्याण योजनाओं एवं विकसित भारत के संकल्प को...

ईरान ने कहा यूएन चार्टर की बुनियाद पर इज़रायल के खिलाफ मिलिट्री एक्शन

  इजरायल के खिलाफ देश की सैन्य कार्रवाई आत्मरक्षा के वैध अधिकार के संबंध में...

सलमान खान के घर के बाहर 3 राउंड फायरिंग

सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग...

कांग्रेस न्याय पत्र, सभी के लिए न्याय व विकास की गारंटी

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पाण्डेय ने इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के...

नंदी स्वीट्स पर मिला खराब ढोकला,जाँच को पहुंची टीम के सामने हंगामा    

     मुजफ्फरनगर शहर के कोर्ट रोड स्थित नंदी स्वीट्स पर खराब ढोकले को लेकर ग्राहक...

मुजफ्फरनगर लोकसभा चुनाव का सियासी रुझान

वेस्ट यूपी की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर सपा,बसपा और भाजपा मजबूती से चुनाव लड़...

पड़ोसी देश में आतंकवादी हमले में 11 की मौत

एन -40 राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया। एक वाहन के नहीं रुकने पर...
error: Content is protected !!