HomeBollywoodब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट की सोनम कपूर बनी शो स्टॉपर

ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट की सोनम कपूर बनी शो स्टॉपर

Published on

नई दिल्ली । ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट के पहले संस्करण में फैशन डिज़ाइनर रिमज़िम दादू ने युवा दिल की आज़ादी को अपनाने की ओर समर्पित चयनशील कैप्सूल कलेक्शन को प्रदर्शित किया जिसका शो स्टॉपर अभिनेत्री सोनम कूपर रही।

वैश्विक फैशन और लाइफस्टाइल ट्रेंड्स के प्रभावों को प्रस्तुत करते हुए, फैशन नेक्स्ट को तीन अनूठी थीम्स के आधार पर क्यूरेट किया गया है जो उभरते फैशन के शीर्ष पर हैं: हॉलिडे वियर में लक्ज़री फैशन के प्रभाव का प्रतिनिधित्व करने वाला, वांडरलक्स; हाई फैशन में ग्लैमर की आधुनिक व्याख्या का प्रतिनिधित्व करने वाला, ग्लॉस ऐंड ग्लैम; और भविष्यवाद से प्रेरित फैशन का प्रतिनिधित्व करने वाला, इंटरग्लैमैटिक।

अपने शोकेस में इन तीन थीम्स को बुनते हुए, फैशन डिज़ाइनर रिमज़िम दादू ने ऐसा कलेक्शन पेश किया, जो ग्लैमर के साथ फ्यूचरिस्टिक फैशन के सार को जोड़ता है। इस कलेक्शन की पहचान दादू की नवीन टेक्सटाइल और तकनीकें हैं। स्कल्प्टेड मैटेलिक कॉर्ड्स और मेश को फ्यूचरिस्टिक फैब्रिक में ट्रांसफॉर्म किया गया हैं, जो उनके कल के दृष्टिकोण को स्पष्ट करता है। डिज़ाइन के भीतर कॉर्डेड फ्रिंज, स्पेस लाइन्स और वेव्स इंटरगैलेक्टिक स्पेक्स और स्टारडस्ट के विज़ुअल स्तोत्र की तरह हैं।

इस शो के बारे में बात करते हुए, फैशन डिज़ाइनर रिमज़िम दादू ने कहा, “ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट के साथ सहयोग ने मुझे कल के फैशन के बारे में अपना दृष्टिकोण प्रस्तुत करने की सहूलियत दी है, जिसमें ग्लैमर के साथ फ्यूचरिस्टिक स्टाइल के सार को जोड़ा गया है। पारंपरिक रूप से, मैं विस्तृत ड्रेप्स और टेक्सटाइल एक्सप्लोरेशन पर ध्यान देते हुए, जटिल और पेचीदा सिल्हूट के साथ काम करती हूं। हालांकि, इस कलेक्शन के साथ, मैंने स्टाइल और पहनने में आसान दृष्टिकोण पर ज़ोर देते हुए प्रेट के लिए अपनी सिग्नेचर तकनीकों का उपयोग किया है।”

शोस्टॉपर सोनम कपूर ने कहा, “मेरे लिए फैशन मेरी पर्सनल स्टाइल का विस्तार है। मुझे ऐसी स्टाइल पसंद हैं जो अपनाने योग्य होने के साथ ही आरामदायक हों। इसी कारण से मुझे रिमज़िम दादू का फैशन पहनना और उनमें वॉक करना पसंद है; उनके डिज़ाइन अपने समय से बहुत आगे के हैं। जिस तरह से रिमज़िम टेक्सटाइल और सिल्हूट्स को इंटरप्रेट करती हैं, वह अविश्वसनीय है। ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट भविष्यवादी होने के साथ ही ग्लैमरस भी है, और मुझे यकीन है कि यह फैशन उद्योग में अपनी अमिट छाप छोड़ेगा।”

इस कार्यक्रम में ‘फैशन नेक्स्ट स्पॉटलाइट, एफडीसीआई द्वारा संचालित’ नामक एक अभिनव सेगमेंट के विशेष प्रीव्यू को भी पेश किया गया, जिसमें 9 डिज़ाइनरों अल्पना नीरज, ब्लोनी, अंतर अग्नि, मंदिरा विर्क, गीशा डिज़ाइन्स, वेरांडा, श्वेता कपूर, तानीया खनूजा और नितिन बल चौहान के डिज़ाइन्स के उभरते ट्रेंड्स का आकर्षक प्रदर्शन प्रदान किया गया।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

इस ब्रैंड के साथ एफडीसीआई के काफी समय से चले आ रहे सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, एफडीसीआई के अध्यक्ष, सुनील सेठी ने कहा, “फैशन नेक्स्ट के लॉन्च के साथ, फैशन डिज़ाइन काउंसिल ऑफ इंडिया को ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर के साथ अपनी साझेदारी जारी रखने पर गर्व है। हम भारत में कुछ सबसे दूरदर्शी डिज़ाइनर्स द्वारा उभरते स्टाइल ट्रेंड्स का एक शक्तिशाली प्रदर्शन, फैशन नेक्स्ट स्पॉटलाइट को क्यूरेट करने के लिए उत्साहित हैं। मुझे यकीन है कि यह शानदार नवाचार देश भर में युवा फैशन प्रेमियों की आकांक्षाओं को पूरा करेगा।”

ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट के क्यूरेटर-इन-चीफ, आशीष सोनी ने कहा, “ ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट भारत में फैशन अनुभवों का रोमांचक विकास प्रस्तुत करता है। यह नए दर्शकों के लिए हाई फैशन और ग्लैमरस स्टाइल की ऐसी दुनिया लाया है, जैसे कि पहले कभी नहीं किया गया। गुरुग्राम में रिमज़िम दादू का प्रदर्शन मंच के युवा सार को उत्तम तरीके से दर्शाता है। हैदराबाद में 10 फरवरी को अगला शो ग्लैमर के पहलू को और भी बढ़ाएगा और दो मार्च को भुवनेश्वर और 9 मार्च को पुणे में फैशन नेक्स्ट फेस्टिवल को भारत में युवा दर्शकों की आकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।”

परनॉड रिकार्ड इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी कार्तिक मोहिंदरा ने कहा, “ब्लेंडर्स प्राइड ग्लासवेयर फैशन नेक्स्ट की शुरुआत स्टाइल की दुनिया में व्यापक गेटवे बनने के हमारे विज़न की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। गुरुग्राम में फैशन डिज़ाइनर रिमज़िम दादू के फ्यूचरिस्टिक फैशन के अद्भुत प्रदर्शन का लॉन्च इवेंट इस नए अध्याय का सफल पहला पेज रहा है। फैशन नेक्स्ट फेस्टिवल्स इस सफर को आगे बढ़ाएंगे और एक प्रभावशाली नया फॉर्मेट लाएंगे, जिससे नए शहरों में हमारे फैशन अनुभवों की विविधता लाई जाएगी, जहां उपभोक्ता ग्लोबल फैशन और लाइफस्टाइल ट्रेंड्स से प्रेरित होने के लिए तैयार हैं।”

Sonam Kapoor, Blenders Pride Glassware Fashion NXT,

#ShahTimes

Latest articles

कोतवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक कार से बरामद किए 30 लाख रुपये

राजपुर रोड स्थित दिल्ली नंबर की कार को रोककर उसमे से बरामद कि नगदी इंकम...

रिलायंस शोरूम में पड़ी डकैती के वांछित को बी वारंट पर दून लाएगी पुलिस

राज्य स्थापना दिवस पर राजपुर रोड स्थित ज्वैलरी शोरूम में डाली थी 15 करोड...

दलितों की आवाज उठाने पर चंद्रशेखर आजाद को किया नजरबंद

संभल , (Shah Times ) । रामपुर में दलित युवक की हत्या के मामले...

बसपा पूर्व विधायक गुड्डू जमाली सपा में हजारों समर्थकों के साथ शामिल

लखनऊ,(Shah Times)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने...

Latest Update

कोतवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक कार से बरामद किए 30 लाख रुपये

राजपुर रोड स्थित दिल्ली नंबर की कार को रोककर उसमे से बरामद कि नगदी इंकम...

रिलायंस शोरूम में पड़ी डकैती के वांछित को बी वारंट पर दून लाएगी पुलिस

राज्य स्थापना दिवस पर राजपुर रोड स्थित ज्वैलरी शोरूम में डाली थी 15 करोड...

दलितों की आवाज उठाने पर चंद्रशेखर आजाद को किया नजरबंद

संभल , (Shah Times ) । रामपुर में दलित युवक की हत्या के मामले...

बसपा पूर्व विधायक गुड्डू जमाली सपा में हजारों समर्थकों के साथ शामिल

लखनऊ,(Shah Times)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने...

मासिक धर्म जागरूकता में युवाओं की भागीदारी भी ज़रूरी है

कमरुन निसा (लद्दाख) मासिक धर्म, मानव अस्तित्व का एक प्राकृतिक पहलू है, जिसे अक्सर...

यामी गौतम स्टारर “आर्टिकल 370“ इस साल की पहली हिट !

मुंबई,( Shah Times) । यामी गौतम, प्रिया मणि और वैभव तत्ववादी स्टारर आर्टिकल 370...

सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी क्रिकेट को लेकर देते थे यह राय

अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी के साथ अपनी क्रिकेट की जड़ों को दर्शाते...

चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,अफीम तस्कर गिरफ्तार

थाना बनबसा पुलिस, SOG टीम तथा SSB बनबसा टीम की संयुक्त चेकिंग के दौरान...

राशि अनुसार किस ज्योतिर्लिंग की पूजा है आपके लिए श्रेष्ठ

देवो के देव महादेव के भारत में द्वादश ज्योतिर्लिंग हैं, जिनका अपना एक विशेष...