शाहरुख खान की बेटी सुहाना की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ का गाना ‘इन राहों’ में रिलीज

द आर्चीज' का गाना इन राहों में रिलीज
द आर्चीज' का गाना इन राहों में रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार जोया अख्तर (Zoya akhtar) की फिल्म ‘द आर्चीज’ का गाना इन राहों में रिलीज हो गया है। फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) डेब्यू करेंगे।

द आर्चीज’ (The Archies) का गाना इन राहों में रिलीज हो गया है। ‘इन राहों में’ को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है, इसे जावेद अख्तर ने लिखा है और शंकर-एहसान-लॉय ने इसे संगीतबद्ध किया है। अरिजीत सिंह (Arijit Singh) द आर्चीज’ (The Archies) का गाना इन राहों में रिलीज हो गया है। ‘इन राहों में’ को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है, इसे जावेद अख्तर ने लिखा है और शंकर-एहसान-लॉय (Shankar-Ehsaan-Loy) ने इसे संगीतबद्ध किया है। अरिजीत सिंह ने कहा,’द आर्चीज़’ के संगीत और ‘इन राहों में’ (In Raahon Mein) गाने पर काम करना अद्भुत रहा। जोया अख्तर, शंकर-एहसान-लॉय और जावेद अख्तर के साथ एक बार फिर काम करना, एक बहुत बढ़िया अनुभव था। गाने में हममें से हर एक का थोड़ा-थोड़ा अंश है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

ने कहा,’द आर्चीज़’ के संगीत और ‘इन राहों में’ (In Raahon Mein) गाने पर काम करना अद्भुत रहा। जोया अख्तर, शंकर-एहसान-लॉय और जावेद अख्तर के साथ एक बार फिर काम करना, एक बहुत बढ़िया अनुभव था। गाने में हममें से हर एक का थोड़ा-थोड़ा अंश है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

जोया अख्तर (Zoya akhtar) ने कहा, अरिजीत सिंह (Arijit Singh) निश्चित रूप से भारतीय संगीत क्षेत्र के महान लोगों में से एक हैं। वह एक गीत को इस तरह से जीवंत करते हैं जो उनके लिए खास है। मैं बहुत उत्साहित हूं कि आखिरकार हमने इस एल्बम पर सहयोग किया है और वह द आर्चीज़ का हिस्सा है। ‘इन राहों में’ (In Raahon Mein) का उनकी गायकी बहुत खास और बहुत खुशनुमा है। मैं उनके फैंस द्वारा इसे सुनने का इंतजार नहीं कर सकती।

‘द आर्चीज’ (The Archies) फिल्म की कहानी कॉमिक बुक कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है। ‘द आर्चीज’ 07 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। ‘द आर्चीज’ (The Archies) शरद देवराजन और रीमा कागती द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाई गयी है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here