राहुल गांधी की जीत देश की बड़ी जीतों में से एक होगी: अखिलेश

यादव अखिलेश यादव ने कांग्रेस के पूर्व अघ्यक्ष राहुल गांधी के साथ संयुक्त जनसभाओं में उन्होने रायबरेली और अमेठी में कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

अमेठी (Shah Times)।समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। संविधान, लोकतंत्र बचाने का चुनाव है जिसमें गठबंधन की जीत सुनिश्चित हो चुकी है।कांग्रेस के पूर्व अघ्यक्ष राहुल गांधी के साथ संयुक्त जनसभाओं में उन्होने रायबरेली और अमेठी में कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। उन्होने कहा कि यह चुनाव किसानों, माताओं, बहनों के सम्मान का चुनाव है। भाजपा ने महंगाई, बेरोजगारी चरम पर पहुंचा दी। साइकिल, मोटर साइकिल से लेकर खाने-पीने की सब चीजें महंगी कर दी। महंगाई, बेरोजगारी आसमान पर पहुंचा दी। नौजवानों को नौकरियां नहीं दी। भाजपा की हर बात झूठी निकली।

भाजपा ने जनता से झूठे वादे किये।अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई। किसानों को तीन काले कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में आंदोलन करना पड़ा। भाजपा काले कानून लाकर किसानों की फसल लूटना चाहती थी। किसानों की जमीन पर कब्जा करना चाहते थे। किसानों ने आंदोलन किया। एक हजार किसान शहीद हुए। भाजपा ने किसानों को अपमानित किया। केन्द्र में इंडिया गठबंधन की सरकार किसानों की फसलों को एमएसपी का कानूनी अधिकार देगी। किसानों को सम्मान दिया। किसानों का कर्ज माफ करेगी।उन्होने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी लोगों अपने वोट और बूथ की रक्षा करके गठबंधन को जिताने का काम करना है।

भाजपा सरकार से जनता बहुत नाराज है। भाजपा सरकार ने देश को कर्ज में डुबो दिया। कर्ज लेने वाले तमाम उद्योगपतियों को विदेश भगा दिया। जो कहते थे न खाएंगे न खाने देंगे वे इतना खा गये हैं कि अब डकार नहीं ले रहे है। इलेक्टोरल बांड से हजारों करोड रुपये की वसूली की। अब पोल खुल गई। जनता भाजपा से बहुत नाराज है। चार चरणो के चुनाव भाजपा चारो खाने चित हो गई है।श्री यादव ने कहा कि रायबरेली से राहुल गांधी का सच्चा रिश्ता है। रायबरेली में राहुल गांधी की जीत देश की बड़ी जीतों में से एक होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here