महाराष्ट्र में अगले छह महीने तक मास्क पहनना अनिवार्य रू उद्धव ठाकरे

ShahTimesNews
Image Credit: ShahTimesNews

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि अगले छह महीने तक राज्य में मास्क पहनना अनिवार्य है। उन्होंने राज्य की जनता को सोशल मीडिया के जरिये संबोधित करते हुए कहा कि विशेषज्ञ एक बार फिर रात को कर्फ्यू या दूसरा लॉकडाउन लागू करने के पक्ष में हैं लेकिन वह ऐसे कदम के समर्थन में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण पर पूरी तरह से लगाम नहीं लगाया जा सका हैए फिर भी स्थिति नियंत्रण में है।

ठाकरे ने कहाए ष्ष् इलाज से बेहतर बचाव है। कम से कम अगले छह महीने तक सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की आदत बना लेनी चाहिए।ष्ष् गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शनिवार को 3ए940 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ राज्य में अब तक सामने आए कुल मामलों की संख्या बढ़कर 18ए92ए707 हो गई है। वहीं गत 24 घंटों में 74 और लोगों की मौत के साथ राज्य से महामारी में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 48ए648 तक पहुंच गई है।

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिसकर्मी द्वारा अतिवादी कदम उठाने के पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि सिंह के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रोहतास जिले के रहने वाले सिंह को औरंगाबाद सदर अस्पताल ले जाया गयाए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। औरंगाबाद सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

I Shah Times is a Daily Newspaper & Website brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists.
View all posts

Leave a Reply