सलमान ख़ान की फिल्म 'अंतिम' के पहले गीत का टीज़र हुआ रिलीज़

ShahTimesNews
Image Credit: ShahTimesNews

मुंबई बहुप्रतीक्षित फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के पहले गाने का टीज़र जारी कर दिया गया है और यह फेस्टिवल के लिए एकदम परफ़ेक्ट गीत है। यह टीज़र गणपति उत्सव की भव्यता को दर्शाता है। 

टीज़र से इतना तो साफ़ हो गया है कि 'विघ्नहर्ता' नामक यह गाना ऊर्जा और भव्य से भरपूर एक फेस्टिवल सॉन्ग है, जो गणपति के वास्तविक सार को कैप्चर करेगा। यह एक तरह की झलक है कि ट्रैक कैसा होगा। 

Bappa aa rahe hain #VighnahartaSong out tomorrow#AayushSharma @manjrekarmahesh @SKFilmsOfficial @ZeeMusicCompany #HiteshModak @vaibhavjoshee @mudassarkhan1 @AjayAtulOnline @chinni_prakash pic.twitter.com/ZWKPdjbEr4

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) September 8, 2021

वहीं गाने के टीजर के साथ फिल्म के प्रति उत्साह पहले से कई ज़्यादा बढ़ गया है। 

इस छोटे टीज़र में, हमें सलमान खान और आयुष शर्मा की कुछ आकर्षक और मोहक झलकियाँ देखने मिल रही हैं जो प्रत्याशा को और भी उच्च स्तर तक ले जाती हैं। 

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे और इसे सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और सलमा खान द्वारा निर्मित है।  फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है।

 

Shah Times is a Daily Newspaper & Website brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists.
View all posts

Leave a Reply