मुजफ्फरनगर में दहाड़े असदुद्दीन ओवैसी

ShahTimesNews
Image Credit: ShahTimesNews

मुजफ्फरनगर जिला मुजफ्फरनगर के बझेडी रोड पर हुए एआईएमआईएम के शोषित वंचित समाज सम्मेलन में बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने  सपा, बसपा और कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ भी जमकर दहाड़ भरी।

असदुद्दीन ओवैसी ने संघ प्रमुख भागवत का नाम लेकर भी सियासी हमले बोले. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमारी पूरी कोशिश है कि आगामी विधानसभा चुनाव में योगी की सरकार ना बने हालांकि विपक्ष उनपर बीजेपी की बी टीम होने का दावा करते आई है. विपक्ष के मुताबिक ओवैसी यूपी में केवल बीजेपी को जीत दिलाने के लिए आए हैं. दरअसल ओवैसी हमेशा मुस्लिमों को लेकर राजनीति करते हैं. ऐसे में एसपी, बीएसपी और कांग्रेस को अपने मुस्लिम वोटबैंक पर खतरा नज़र आ रहा है. जिसका फायदा सीधे बीजेपी को जा सकता है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम नहीं जागे तो नुकसान होगा। पुलिस ने मौलाना कलीम सिद्दीको जेल भेज दिया, लेकिन कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी और समाजवादियों ने कुछ नहीं कहा। उन्हें इस बात का डर है कि उनके वोट न छिटक जाएं।


ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आकंड़े इस बात के गवाह हैं कि उत्तर प्रदेश में दलितों के बाद सबसे ज्यादा नाइंसाफी मुस्लिमों के साथ हुई है। इसलिए जरुरी है कि अपना एक लीडर चुनो, एक डंडे , एक झंडे के नीचे रहो।

 

मजलिस प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा  कि यादव और दलित से सबक हासिल करो।

 


एक डंडे और एक झंडे के नीचे रहकर वह हर विभाग और दफ्तर में नौकरी पाए हुए है। मुस्लिमो के हिस्से में दंगे फसाद,जेल, बर्बादी और तबाही है। संभलो, खुद को बदलो। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लोकतंत्र में सबसे बड़ा हथियार राजनीति है। यही विकास के सारे मार्ग प्रशस्‍त करती है। उन्होंने कहा कि मजलिस को बीजेपी की बी टीम कहने वाले लोग ये भूल गए है कि केंद्र व प्रदेश में बीजेपी को कामयाबी सपा,बसपा और कांग्रेस की गलत नीतियों से मिली है। बिहार में बीजेपी की जीत का उल्हाना मजलिस को दिया जा रहा है जबकि सच्चाई यह है कि लालू और कांग्रेस ने मिलकर वहां बीजेपी की जीत का रास्ता साफ कर दिया।


ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सियासत में सिर्फ ताकत की आवाज सुनी जाती है। जिसके पास सांसद या विधायक जैसे नुमाइंदे हैं, सिर्फ उन्हें सुना जाता है। बाकी को छोड़ दिया जाता है। इन्होंने कहा कि जागरूक रहना है विभिन पार्टियों के नेता आएंगे और आपसे पहले की तरह वोट मांगेंगे आपके हमदर्द बनेंगे। मगर याद रखना जब जब मुस्लिमो पर आफ़ते आई है उनकी आवाज को मजलिस व  ओवेसी ने संसद में उठाया है।


Shah Times is a Daily Newspaper & Website brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists.
View all posts

Leave a Reply

image