आईएएस अभिषेक सिंह ने एक ओर खूबसूरत ट्रैक "तुझे भूलना तो चाहा" के साथ की वापसी

ShahTimesNews
Image Credit: ShahTimesNews

मुम्बई आईएएस अधिकारी और बहु-प्रतिभाशाली कलाकार अभिषेक सिंह ने जुबिन नौटियाल की आवाज़ में 'तुझे भूलना तो चाहा' नामक एक अन्य उल्लेखनीय संगीत के साथ दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापसी कर ली है।

 

अपने डेब्यू म्यूज़िक एल्बम, दिल तोड़ के, की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद, अभिषेक सिंह निर्माताओं के बीच हिट संगीत एल्बम के लिए एक उभरती हुई पसंद बन गए हैं! दिल को छू लेने वाली धुन के साथ अभिषेक की शानदार परफॉर्मेंस, पूरी दुनिया में एक बार फिर से रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है! गाने के सेंसेशनल वीडियो ने लॉन्च के एक घंटे के भीतर ही आधे मिलियन व्यूज़ पार कर लिए हैं।

 

Attending the launch of musical album of famous singer Jubin Nautiyal at General Zorawar Singh, Auditorium Jammu University https://t.co/m60F0Hp04m

— Office of LG J&K (@OfficeOfLGJandK) March 31, 2021

p> 

 

आज 31 मार्च के दिन जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा द्वारा कश्मीर में इस मधुर ट्रैक को लॉन्च किया गया है। इस कलात्मक ट्रैक को गुलमर्ग में खूबसूरती से फिल्माया गया है, जो पहले फिल्म निर्माताओं के लिए एक पसंदीदा विकल्प हुआ करता था और इस गाने के साथ यह निश्चित रूप से सभी शूटिंग क्रू के लिए घाटी को एक बार फिर मैप पर उतारने के लिए तैयार है।

 

 

यह खूबसूरत लोकेशन्स सुखदायक ट्रैक को अधिक जादुई बनाने का काम करती हैं। अभिषेक सिंह की शानदार स्क्रीन प्रजेंस गीत में एक शक्तिशाली और भावनात्मक दृश्य का निर्माण करती है, जो सभी संगीत प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए काफ़ी है। आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने साझा किया,“एक सुंदर गीत का एक हिस्सा बनना खुशी की बात है जिसे जुबिन द्वारा गाया गया है जो अपनी भावपूर्ण गायन के लिए जाना जाता है।

 

 

अपने पिछले एल्बम की सफलता के बाद, मुझे कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिले थे, लेकिन 'तुझ भूलना तो चाहा' ने मेरा ध्यान अलनी तरफ़ आकर्षित कर लिया। हर प्रोजेक्ट जिसका मैं एक हिस्सा हूँ, उसमें एक विशेष संदेश होना चाहिए और इस गाने में वैसा ही है। मैं पूरी तरह से सकारात्मक हूं कि हमारा ट्रैक एक बार फिर चार्ट में टॉप पर होगा।”


I think all aspiring and professional writers out there will agree when I say that ‘We are never fully satisfied with our work. We always feel that we can do better and that our best piece is yet to be written’.
View all posts

Leave a Reply