फ़रहान अख़्तर ने 'तूफ़ान' के लिए इस तरह ली थी ट्रेनिंग

ShahTimesNews
Image Credit: ShahTimesNews

बॉलीवुड फरहान अख्तर अपनी आगामी फिल्म 'तूफ़ान' में एक मुक्केबाज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा चर्चा का विषय बनी हुई है।  हाल ही में, अभिनेता ने बॉक्सर के किरदार में फिट होने के लिए, कठिन प्रशिक्षण करते हुए, खुद का एक वीडियो साझा किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा,

"Just like a tree can only withstand a storm if it has strong roots, no boxer ever won fighting on weak legs. @samir_jaura racking it up and keeping it there. ??  #ToofaanUthega #21stMay" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

  वीडियो में, फरहान को पसीना बहाते हुए, इंटेंस लेग वर्कआउट करते हुए और दमदार फिसिक हासिल करने के लिए खुद को पूरी तरह से पुश करते हुए देखा जा सकता है।  साल 2013 में 'भाग मिल्खा भाग' में पुरस्कार जीतने के बाद 'तूफ़ान' फरहान और राकेश की दूसरी स्पोर्ट्स फिल्म है। बॉक्सिंग के पृष्ठभूमि में, तूफ़ान डोंगरी की सड़कों से एक गुंडे और एक मध्यम वर्ग के डॉक्टर की एक नाटकीय प्रेम कहानी है जो न केवल उसकी जिंदगी बदल देती है बल्कि उसे जीने के लिए बड़ा उद्देश्य भी देती है।  फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  'तूफ़ान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

I think all aspiring and professional writers out there will agree when I say that ‘We are never fully satisfied with our work. We always feel that we can do better and that our best piece is yet to be written’.
View all posts

Leave a Reply