मुख्यमंत्री ने गाया ‘ शोले ’ फिल्म का गीत

ShahTimesNews
Image Credit: ShahTimesNews

भोपाल   मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को रात को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय अलग ही रंग में नजर आए। दोनों ने मिलकर फिल्म 'शोले' का गीत गाकर सियासत में नया संदेश दे दिया है।

ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे...@SrBachchan @aapkadharam pic.twitter.com/coBPaN1hP1

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) August 11, 2021


विजयवर्गीय ने राजधानी के विधानसभा परिसर में 'भुटटा पाटीर्' का आयोजन किया था। इस आयोजन में सत्ता ही नही विपक्ष के नेता कमल नाथ भी पहुॅचे। इस दौरान गीत संगीत का सिलसिला शुरु हुआ तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के राष्टीय महामंत्री विजयवर्गीय ने मिलकर रमेश सिप्पी की हिट फिल्म 'शोले' का गीत गया, 'ये देास्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तेरा साथ न छोड़ेंगे।' दोनों ही एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे और जय-वीरु की जोड़ी की याद दिलाते नजर आए।

विजयवर्गीय बुधवार के राजधानी में सक्रिय रहे। इस दौरान उनकी मुख्यमंत्री चौहान के अलावा राज्य सरकार के मंत्री अरविंद भदौरिया, इंदर सिंह परमार, कमल पटेल से लेकर कई और नेताओं से भी मुलाकात हुई। विजयवर्गीय की राज्यपाल मंगू भाई पटेल से भी मुलाकात हुई।

राजधानी में विजयवर्गीय की सक्रियता और नेताओ से मेलमुलाकात के सियासी मायने तलाशे जा रहे है, मगर विजयवर्गीय इस पर किसी तरह की राय जाहिर करने को तैयार नहीं हुए। उन्होंने मुख्यमंत्री चौहान की खूब तारीफ की और कहा, "शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। ग्वालियर-चंबल में बाढ़ आने पर वे रात भर सोए नहीं थे। वे संवेदनशील मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने बाढ़ का सामना बड़े ही साहसिक तरीके से मुकाबला किया।"

भाजपा नेता के भोपाल में सक्रिय रहने के सियासी मायने तलाशे जा रहे है। कांग्रेस भी दोनों नेताओं पर हमले करने में पीछे नहीं हैं।

मुख्यमंत्री और विजयवर्गीय के संयुक्त गीत गाने पर कांग्रेस के प्रदेषाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने तंज कसते हुए कहा, "शिवराजजी और कैलाशजी वर्षों से लोगों के सामने यह गाना गाते आ रहे है कि 'ये दोस्ती हम नही छोड़ेंगे' । शिवराज जी हाथ पकड़कर यह गाना तो गाते है लेकिन पीछे से खेल डालने का कोई मौका नही छोड़ते है ।"

उन्होंने आगे कहा, "दोनो यह गाना पर्दे के पीछे रोज गाते है, 'कुछ भी हो जाये अब तुम्हें नही छोड़ेंगे।"

--आईएएनएस

 


Shah Times is a Daily Newspaper & Website brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists.
View all posts

Leave a Reply