बीजेपी डेलिगेशन ने पंजाब गवर्नमेंट को बर्खास्त करने की मांग

ShahTimesNews
Image Credit: ShahTimesNews

पणजी गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल पी एस श्रीधरन पिल्लई से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा चूक पर पंजाब कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने की मांगी की। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।


डॉ. सावंत ने गुरुवार शाम को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, “देश के इतिहास में इस तरह की यह पहली घटना हुई है। जब एक राज्य सरकार जो प्रधानमंत्री को सुरक्षा नहीं दे सकती, तो हम आम लोगों की स्थिति के बारे में कुछ भी नहीं सोच सकते।”


उन्होंने कहा कि हमने राज्यपाल से राष्ट्रपति के हस्तक्षेप की मांग की और पंजाब में कांग्रेस सरकार को बर्खास्त कर वहां राष्ट्रपति शासन लगाने का अनुरोध किया है।
प्रतिनिधिमंडल में भाजपा गाेवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेट तानडवे, राज्य राजस्व मंत्री जेनिफर मोनसेराटे, एनआरआई आयुक्त नरेन्द्र सवाईकर, विधायक टोनी फर्नांडिस सहित अन्य लोग शामिल थे।

Shah Times is a Daily Newspaper & Website brings the Latest News & Breaking News Headlines from India & around the World. Read Latest News Today on Sports, Business, Health & Fitness, Bollywood & Entertainment, Blogs & Opinions from leading columnists.
View all posts

1 Comments

Mrjnsn Mrjnsn Tuesday, June 2022, 06:18:18

sumatriptan 25mg usa - sumatriptan 25mg sale buy sumatriptan 25mg for sale


Leave a Reply