“एक्शन हीरो फिल्म्स” विद्युत जामवाल का होम बैनर

ShahTimesNews
Image Credit: ShahTimesNews

मुंबई बॉलीवुड के माचो हीरो विद्युत जामवाल ने अपने होम बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स की स्थापना कर अपने दस साल की सिनेमाई सफर को याद किया है।

भारतीय सिनेमा जगत में एक दशक पूरा कर चुके विद्युत जामवाल का सफर बेहद मुश्किलों से भरा हुआ रहा है, और अब उन्होंने यह निश्चित किया है कि वे उन कहानियों का समर्थन करेंगे जिनपर उन्हें भरोसा है।

Celebrating my 10th year in cinema & I'm grateful to be sharing this milestone with you.
Announcing our production house @actionherofilm1 co-producer @abbassayyed771#ActionHeroFilms #TenYearsOfVidyutJammwal #Gratitude #JammwalionsAreTheBest #Milestone #MakingMoviesIsTheDream pic.twitter.com/Bou46yS06E

— Vidyut Jammwal (@VidyutJammwal) April 19, 2021

दस साल पहले, विद्युत जामवाल ने तेलुगू फिल्म शक्ति के साथ भारतीय सिनेमा में कदम रखा था और फिर निशिकांत कामथ की फिल्म फोर्स में एक ऐसे विलन के रूप में नजर आए, जिसे आज तक लोग भूल नही सकें।

भारतीय सिनेमा में अपने दस साल के सफर को सेलिब्रेट करते हुए विद्युत जमवाल, सह -निर्माता अब्बास सैय्यद के साथ मिलकर अपने खुद के बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स की स्थापना की।

जीवन में हमेशा आगे बढ़ने की चाह ने उन्हें एक्शन हीरो फिल्म्स की स्थापना करने की प्रेरणा दी। बतौर आउटसाइडर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले विद्युत ने इंडस्ट्री में अपनी खुद की एक अलग पहचान बनाई और अब वे प्रतिभाओं को सशक्त बनाने और बड़े पर्दे पर दिलचस्प कहानियों को अवसर देने का प्रयास कर रहे हैं।

भारतीय सिनेमा की गुणवत्ता को आगे बढ़ाने की चाह में विद्युत ने एक्शन हीरो फिल्म्स की स्थापना की है जो बेहद महत्वाकांक्षी है। यह बैनर जितना हो सके उतनी अलग अलग तरह की विधाओं में काम करना चाहता है और कुछ ऐसी फिल्में बनाना चाहता है जो शीर्ष फिल्मों में जगह बना सकें।

 

I think all aspiring and professional writers out there will agree when I say that ‘We are never fully satisfied with our work. We always feel that we can do better and that our best piece is yet to be written’.
View all posts

Leave a Reply