सरूरपुर खुर्द में खुलेआम हो रहा था अवैध कटान, वीडियो देख पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Oplus_0

उत्तर प्रदेश पुलिस अवैध कटान के खिलाफ बड़ा अभियान चला रही है जिसके चलते अब धीरे-धीरे प्रदेश में अवैध कटान भी पूरी तरह बंद होता दिखाई दे रहा

हैसरूरपुर खुर्द,(Shah Times) ।अवैध कटान के खिलाफ प्रदेश की पुलिस बड़ा अभियान चला रही है जिसके चलते अब धीरे-धीरे प्रदेश में अवैध कटान भी पूरी तरह बंद होता दिखाई दे रहा है लेकिन कुछ अपराधी आज भी ऐसे हैं जो ना तो योगी के बुलडोजर से डरते हैं और ना ही पुलिस के हंटर से वह आज भी खुलेआम अवैध कटान कर रहे हैं सरूरपुर खुर्द में खुलेआम अवैध कटान आज भी जारी है जिसका एक वीडियो नगर पंचायत हर्रा के वार्ड नंबर 9 के सभासद ने पुलिस को दिखाया है जिसमे खुलेआम अवैध कटान गली में ही हो रहा है और और एक प्राइवेट गाड़ी में अवैध कटान को भरकर आसपास के इलाकों में पहुंचाया जाता है ।

इतने बड़े स्तर पर हो रहे अवैध कटान की सूचना पुलिस को भी नहीं थी यह बेहद हैरानी वाली बात है जो पुलिस छोटी-छोटी बातों की भी सूचना अपने पास रखती है वह इस अवैध कटान पर बेखबर थी यह बात पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्न चिन्ह लगा रही है कुछ लोगों का कहना है कि स्थानीय पुलिस बहुत मोटे पैसे लेकर यहां पर खुद अवैध कटान करा रही थी सभासद ने इस की सूचना आला अधिकारियों को दी जिसके बाद यहां पर अवैध कटान करने के आरोपी फुरकान पुत्र अखलाक गुलाब पुत्र अखलाक कस्बा हर्रा निवासी के खिलाफ वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ है, केडकस्टेबल कामिल पुंडीर ने भी इस बात की पुष्ठी की है कि यहां आरोपी भैंसों के अंधाधुन अवैध कटान कर रहे थे सभासद में बड़ा कदम उठाते हुए अधिकारियों से गुहार लगाई थी।

पूरा मोहल्ला परेशान है किसी वक्त भी कोई बड़ी घटना हो सकती है और उसमें कोई भी बेगुनाह भी फंस सकता है नगर पंचायत के सभासद ने कहा कि वह अ अमन पसंद लोग हैं और क्षेत्र में किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने देंगे । अवैध कटान के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होने से क्षेत्र के लोगों में भी खुशी देखी गई है लोगों का कहना है कि पुलिस को चाहिए कि वह अवैध कटान के खिलाफ अभियान छेड़े। छोटी-छोटी बातों पर ध्यान रखने वाली पुलिस अवैध कटान पर चुप्पी साधे बैठी थी। अधिकारियों से शिकायत करने के बाद ही कार्रवाई हुई है ऐसे पुलिस वालों के खिलाफ भी सख्त एक्शन लेना चाहिए जो अवैध कटान पर जानबूझकर चुप रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here