Shah Times

HomeDelhiजेल से चलेगी सरकार अगर केजरीवाल होंगे गिरफ्तार

जेल से चलेगी सरकार अगर केजरीवाल होंगे गिरफ्तार

Published on

नई दिल्ली । दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अगर गिरफ्तार होते हैं तो वो जेल से ही सरकार चलाएंगे क्योकि दिल्ली की जनता ने उनको ही जनादेश दिया है।

सौरभ केजरीवाल (Saurabh Bhardwaj) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन और उनकी गिरफ्तारी को लेकर हो रहे दावे के बीच उन्होंने सोमवार को पार्टी विधायक दल की बैठक की। ईडी के समन और उनकी गिरफ्तारी को लेकर हो रहे दावे के बीच यह अहम बैठक दिल्ली विधानसभा में हुई।

भारद्वाज ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि बैठक में सभी विधायकों ने अपनी बात रखी। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि केजरीवाल अगर गिरफ्तार होते हैं तो वो जेल से ही दिल्ली सरकार (Delhi government) चलाएंगे, क्योकि दिल्ली की जनता ने उनको ही जनादेश दिया है। संविधान में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है कि मुख्यमंत्री को ट्रायल के बहाने जेल में रखा जाए तो उनको इस्तीफा देना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा को अगर किसी पार्टी से समस्या है तो सबसे ज्यादा आम आदमी पार्टी से है। अब तक जितने मुकदमे आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों-मंत्रियों पर हुए और जिस तरह से अब अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार करने की तैयारी है, इससे साफ है कि अगर प्रधानमंत्री और भाजपा को किसी से सत्ता का डर है तो वो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से है। वह चाहते हैं कि किसी तरह से दिल्ली की सत्ता से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को हटाया जाए।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

उन्होंने कहा कि भाजपा अब यह बात जान चुकी है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को साजिश करके ही सत्ता से हटाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हम सब विधायकों ने अरविंद केजरीवाल से करबद्ध निवेदन किया है कि जैसे भी हो, अवसर आएंगे, हम कैबिनेट के साथी हैं, अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जब भी बुलाएंगे, हम लोग जेल में मिलने जाएंगे। मुझे लगता है कि आज जैसा माहौल है, हम लोग सच में बहुत जल्द जाएंगे। जिस तरह की तैयारियां प्रधानमंत्री कर रहे हैं, बाकी कैबिनेट मंत्री भी मुख्यमंत्री के साथ जेल में जाएंगे। जेल में ही कैबिनेट की बैठक करेंगे और फैसला करेंगे। मुख्यमंत्री को जब जरूरत होगी, तब अफसरों को जेल में बुलाएंगे।

उधर, वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री आतिशी Atishi) ने कहा कि ‘आप’ विधायक दल ने अरविंद केजरीवाल को बताया कि आज दिल्ली में सबकी ज़ुबान पर बस एक चीज़ है कि मोदी सरकार (Modi government) ने अब आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ अति कर दी है। सभी यह कह रहे हैं कि बार-बार अगर केस होता है, गिरफ़्तारी हो रही है तो आम आदमी पार्टी (AAP वालों की होती है। पहले विधायकों को, फिर मंत्रियों को गिरफ़्तार करने लगे, सांसदों को गिरफ़्तार करने लगे और अब भाजपा के नेता केजरीवाल को भी जेल जाने की धमकियां दे रहे हैं।

#ShahTimes

Latest articles

Latest Update

लोकसभा 6 मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी कुँवर सर्वेश सिंह के निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध

मुरादाबाद,(Shah Times) । लोकसभा 6 मुरादाबाद से भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी और पूर्व...

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का जवाब वोट से

नई दिल्ली/सफदर अली,(Shah Times)। आज रात 8 बजे दिल्ली में हैदराबाद सनशाइन और देल्ही...

यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट एग्जाम में लड़कियों का दबदबा

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने हाई स्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड एग्जाम के रिज़ल्ट...

अमेरिका ने पाकिस्तान को कथित आपूर्ति करने वाली तीन विदेशी संस्थाओं पर क्यों लगाया बैन ?

अमेरिका विदेश विभाग के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर ने कहा कि यह प्रतिबंध बेलारूस स्थित...

सड़क हादसे में गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के तीन समर्थकों की मौत

मरने वालों में बीजेपी आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान का व्यक्तिगत फोटोग्राफर बताया जा...

पुलिस ने राष्ट्रीय किसान यूनियन नेताओं को किया घर में हाउस अरेस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन सौंपने की घोषणा की थी गजरौला/अमरोहा, चेतन रामकिशन (Shah Times)।...

सिंघु बॉर्डर से हटाए जा रहे सीमेंट बेरिकेडस 

हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर पिछले काफी समय से किसान आंदोलन पर बैठे हैं। नई...

गंगा में नहाते हुए डूबे दो युवक

मुनि की रेती क्षेत्र कौड़ियाला और पांडव पत्थर पर हादसाएसडीआरएफ की सर्चिंग में नहीं...

जनता के सवालों पर क्यों मौन हैं प्रधानमंत्री ?

आज मोदी जी मोहम्मद शामी की तारीफ भरे मंच से कर रहे हैं जबकि...
error: Content is protected !!