2,90,800 रुपये के नकली नोट बरामद, एक गिरफ्तार

एसओजी सूत्रों ने बताया कि सूचना के आधार पर छापा मारा गया इस दौरान मौके से 9,36,100 रुपये की नकली नोट, एक कलर प्रिंटर, कटर मशीन तथा नोट छापने का अन्य सामान

सूरत, (Shah Times) । गुजरात में सूरत के उमरवाडा सलाबत पुरा इलाके से विशेष अभियान समूह (एसओजी) की टीम ने 2,90,800 रुपये की नकली नोट बरामद करके एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।एसओजी सूत्रों ने बताया कि सूचना के आधार पर लिंबायत, सरदार नगर मार्केन्डेय मंदिर के सामने, ऑफिस नंबर 2, प्लॉट नंबर 15, पहली मंजिल पर छापा मारा गया।

इस दौरान मौके से 9,36,100 रुपये की नकली नोट, एक कलर प्रिंटर, कटर मशीन तथा नोट छापने का अन्य सामान बरामद किया स्थानीय न्यूज चैनल का माइक और साप्ताहिक का आईकार्ड जब्त करके तीन लोगों को बुधवार को पकड़ लिया गया था।

इसी मामले की विस्तृत जांच करने पर आज उमरवाडा सलाबत पुरा गुजराती स्कूल के पास लोकेस्ट कॉलोनी ग्राउंड फ्लोर घर नंबर 180 मान दरवाजा के निकट स्थित अन्य एक घर पर आज छापा मारा गया। इस दौरान एक घर में छुपा कर रखे 200 रुपये के नोट में 2,90,800 रुपये के नकली नोट जब्त करके एक युवक को पकड़ लिया गया।

पकड़े गये व्यक्ति की पहचान सादिकअली उर्फ बटाका अब्बासअली शाहपोर (30) के रूप में की गयी है।उल्लेखनीय है कि इस सिलसिले में अबतक चार लोगों को पकड़ कर उनके पास से कुल 12,26,900 रुपये कीमत के नकली नोट जब्त किये गये हैं। Kepharse नकली नोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here