HomeNationalश्रीमती इंडिया इंक 2022 में दुर्ग, छत्तीसगढ़ की जूही व्यास उपविजेता बनकर...

श्रीमती इंडिया इंक 2022 में दुर्ग, छत्तीसगढ़ की जूही व्यास उपविजेता बनकर उभरीं

Published on

जूही व्यास का मिसेज ग्लोब 2023 का लक्ष्य

मुंबई । जूही व्यास (Juhi Vyas), छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुरम्य शहर दुर्ग की रहने वाली एक सनसनीखेज और दृढ़निश्चयी व्यक्ति हैं, जिन्होंने हाल ही में प्रतिष्ठित मिसेज इंडिया प्रतियोगिता (Mrs. India Competition) में उपविजेता (Runner up) के रूप में अपनी उपलब्धि के साथ पूरे देश का ध्यान और प्रशंसा प्राप्त की है। इंडिया इंक 2022 पेजेंट (India Inc 2022 Pageant) अडिग समर्पण और बाधाओं को दूर करने की उल्लेखनीय क्षमता प्रदर्शित करने वाली जूही व्यास (Juhi Vyas) कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं।
मिसेज इंडिया इंक 2022 पेजेंट (Mrs India Inc 2022 Pageant), जो विवाहित महिलाओं की ताकत, सुंदरता और प्रतिभा का जश्न मनाने के लिए प्रसिद्ध है, जूही व्यास ने अपनी कृपा, आत्मविश्वास और निर्विवाद करिश्मे से दर्शकों और जजों को समान रूप से मंत्रमुग्ध कर दिया। अपने असाधारण प्रदर्शन के साथ भीड़ से अलग दिखने वाली जूही व्यास (Juhi Vyas) की उपलब्धियाँ उनकी प्रतिबद्धता और अटूट भावना का प्रमाण हैं।
मिसेज इंडिया इंक (Mrs India Inc) की राष्ट्रीय निदेशक मोहिनी शर्मा ने व्यास की उपलब्धियों की प्रशंसा करते हुए कहा, ” जूही व्यास (Juhi Vyas) ने मिसेज इंडिया इंक 2022 पेजेंट में अपनी यात्रा के दौरान असाधारण प्रतिभा और शिष्टता का प्रदर्शन किया है। उनका दृढ़ संकल्प और अटूट भावना रही है। वास्तव में सराहनीय। हमें उनकी उपलब्धियों पर बहुत गर्व है और विश्वास है कि उनमें मिसेज ग्लोब 2023 में अंतरराष्ट्रीय मंच पर एक अमिट छाप छोड़ने की क्षमता है। हम उन्हें एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल करने के लिए शुभकामनाएं देते हैं।
अपनी सफलता से उत्साहित, जूही व्यास (Juhi Vyas) अब एक और भी बड़े मंच पर अपनी निगाहें जमा रही हैं, क्योंकि वह सम्मानित मिसेज ग्लोब 2023 (Mrs. Globe 2023) अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा करने की तैयारी कर रही हैं। मिसेज ग्लोब (Mrs. Globe) एक विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त सौंदर्य प्रतियोगिता है जो दुनिया भर की विवाहित महिलाओं की सुंदरता, बुद्धिमत्ता और परोपकारी प्रयासों का जश्न मनाती है।
मिसेज ग्लोब 2023 (Mrs. Globe 2023 ) के ताज पर उनकी निगाहें मजबूती से टिकी हुई हैं, जूही व्यास अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अपने अद्वितीय कार्य नीति और दृढ़ संकल्प के लिए जानी जाने वाली जूही व्यास लगातार अपने कौशल को निखारने, अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने और अंतरराष्ट्रीय मंच पर चमकने के लिए अपनी अपार प्रतिभा दिखाने के लिए काम कर रही हैं।

ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक की लव स्टोरी का खुलासा

जूही व्यास (Juhi Vyas) ने कहा, “मैं मिसेज इंडिया इंक 2022 (Mrs India Inc 2022 ) की उपविजेता के रूप में चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस अविश्वसनीय मान्यता ने मुझे और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने का प्रयास करने का आत्मविश्वास दिया है। मेरे देश और समुदाय का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है।” मिसेज ग्लोब जैसे अंतरराष्ट्रीय मंच पर एक सपने के सच होने जैसा है। मैं दुनिया भर की प्रतिभाशाली महिलाओं के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए भारत की समृद्ध संस्कृति और मूल्यों को प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हूं।”
जूही व्यास (Juhi Vyas) की यात्रा सभी के लिए एक प्रेरणा है, यह साबित करती है कि दृढ़ संकल्प, समर्पण और किसी भी बाधा को दूर करने की क्षमता के साथ असाधारण सफलता प्राप्त की जा सकती है। वह इच्छुक महिलाओं के लिए एक रोल मॉडल के रूप में कार्य करती हैं, उन्हें बाधाओं को तोड़ने और अपने सपनों को निडर होकर आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती ह
जैसा कि जूही व्यास (Juhi Vyas) मिसेज ग्लोब 2023 पेजेंट (Mrs. Globe 2023 Pageant) के लिए तैयार हैं, दुर्ग शहर, छत्तीसगढ़, और पूरा देश उनके साथ मजबूती से खड़ा है, उनके आगामी प्रयास के लिए अपना समर्थन और शुभकामनाएं दे रहा है। जूही व्यास (Juhi Vyas) की यात्रा दिलों को लुभाती रही है, और वह अपने शानदार करियर में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल करने के लिए तैयार हैं।

#Shah Times

Latest articles

डायबिटिक केजरीवाल को नहीं दी जा रही इंसुलिन

सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चल रही कार्रवाई को देखकर कह...

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से जारी

लोकसभा चुनाव के लिए 21 राज्यों और केन्द्रशासित प्रदेशाें में शुक्रवार को पहले चरण...

मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा के नगरा तराई में किया मतदान

परिवारजनों के साथ लाइन में लगकर आम मतदाता की भांति किया मतदान मतदान से पहले...

इजराइल ने ईरान से लिया इंतिक़ाम, आर्म्स डिपो पर दागी मिसाइलें

इमाम खुमैनी इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर ऐलान सभी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।...

Latest Update

डायबिटिक केजरीवाल को नहीं दी जा रही इंसुलिन

सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चल रही कार्रवाई को देखकर कह...

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से जारी

लोकसभा चुनाव के लिए 21 राज्यों और केन्द्रशासित प्रदेशाें में शुक्रवार को पहले चरण...

मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा के नगरा तराई में किया मतदान

परिवारजनों के साथ लाइन में लगकर आम मतदाता की भांति किया मतदान मतदान से पहले...

इजराइल ने ईरान से लिया इंतिक़ाम, आर्म्स डिपो पर दागी मिसाइलें

इमाम खुमैनी इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर ऐलान सभी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं।...

यूपी की आठ सीटों पर मतदान शुरु,संजीव बालियान के खिलाफ हरेंद्र मलिक मैदान में

  मुजफ्फरनगर सीट पर सपा ने दो बार के भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव...

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 102 सीटों के लिए मतदान शुरू

लोक सभा चुनाव के पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों (यूटी)...

शराब माफि़याओं पर एक बार फि़र चला दून पुलिस का चाबुक

रायवाला पुलिस ने 23 पेटी विदेशी शराब का जखीरा किया बरामद देहरादून, मयूर गुप्ता (Shah...

विधायक पंकज मलिक से थानाध्यक्ष की बदसलूकी पर क्या बोले हरेंद्र मलिक

मुजफ्फरनगर,(Shah Times)। मुजफ्फरनगर के तितावी क्षेत्र में एक शादी समारोह से लौट रहे चरथावल...

भाजपा की हार देश की प्रगति की गारंटी

भाजपा सरकारों ने किसान, नौजवान, जवान, बेटियों दलितों, पिछड़ों और पहलवानों सब का अपमान...
error: Content is protected !!