बागपत के सिपाही का मुरादाबाद में मिला शव

फंदे पर लटकी मिली लाश, पत्नी अंडर ट्रेनिंग एसआई

सुबह से आफ था फोन, 2020 बैच में हुई थी भर्ती
मुरादाबाद। मुरादाबाद में बागपत के एक सिपाही का शव फंदे पर लटका हुआ मिला है। मुरादाबाद पुलिस लाइन में तैनात सिपाही शिवम तोमर मुरादाबाद में एक पीजी में रहता था। जबकि शिवम की पत्नी मुरादाबाद पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में एसआई का प्रशिक्षण ले रही है।


घटना का पता चलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फाॅरेंसिक टीम भी मौके पर छानबीन में जुटी है। सिपाही ने कोई सुसाइड नोट छोड़ा है या नहीं, अभी इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने स्थिति स्पष्ट नहीं की है। सिपाही के आत्महत्या करने की वजह भी अभी सामने नहीं आई है। शिवम तोमर 25 साल मूल रूप से बागपत जिले के बड़ौत इलाके में बिजरौल का रहने वाला था। वह 2020 बैच का सिपाही था। उसकी पोस्टिंग इन दिनों पुलिस लाइन में चल रही थी। करीब एक साल पहले शिवम ने अपनी बैचमेट सिपाही शालिनी से शादी की थी।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर के लिंक को क्लिक करे

शालिनी का बाद में एसआई में चयन हो गया और वह इन दिनों मुरादाबाद पुलिस प्रशिक्षण स्कूल में एसआई का प्रशिक्षण ले रही हैं। शालिनी हापुड़ जिले में पिलखुआ की रहने वाली हैं। शिवम तोमर बुद्ध विहार सेक्टर 4 में एक पीजी में रहता था। पीजी के ग्राउंड फ्लोर पर उसका रूम था। इस पीजी में और भी कई सिपाही रहते हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो शिवम का रूम अंदर से लाॅक था और उसका शव गमछे के जरिए पंखे से लटका हुआ था। शिवम की पत्नी शुक्रवार को सुबह से ही पति को काल कर रही थी। लगातार काल करने के बाद भी शिवम का फोन रिसीव नहीं हो रहा था। बाद में फोन आफ आने लगा। बार-बार कोशिश करने के बाद भी जब शालिनी की शिवम से बात नहीं हुई तो उन्होंने शिवम के साथी सिपाहियों को काल की। उनसे रूम पर जाकर देखने को कहा। सिपाही मौके पर पहुंचे तो उन्हें शिवम तोमर का शव फंदे पर लटका नजर आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here