Shah Times

HomePoliceमहिला उत्पीड़न के विरोध में कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन, एसडीएम को...

महिला उत्पीड़न के विरोध में कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Published on

आईआईटी बीएचयू की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले तीनों भाजपा पदाधिकारियों पर की जाएं सख्त से सख्त कार्यवाही – कांग्रेस

“बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कर रहे हैं बेटियों के साथ दुष्कर्म – कांग्रेस

हापुड़। कांग्रेस जन नगर पालिका परिषद (Nagar Palika Parishad) स्थित गांधी पार्क (Gandhi Park) में एकत्रित हुए और उत्तर प्रदेश (UP) में महिलाओं पर हो रहे उत्पीड़न के विरोध में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं जनपद हापुड़ के प्रभारी पुरुषोत्तम नागर भी पहुंचे।

शहर कांग्रेस कमेटी (congress committee) के अध्यक्ष अभिषेक गोयल (Abhishek Goyal) की अगुवाई में कांग्रेसियों ने गांधी पार्क (Gandhi Park) पर एकत्रित होकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ महिलाओं पर हो रहे उत्पीड़न पर अपना विरोध जताया और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा किया। इसके पश्चात कांग्रेस जनों ने एसडीएम कार्यालय पर पहुंचकर राष्ट्रपति को संबोधित 3 सूत्रीय ज्ञापन भी एसडीम को सौंपा।

प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी पुरुषोत्तम नागर (Purushottam Nagar) ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश (UP) अपराध की आग में जल रहा है और अपराधी बेखौंफ होकर प्रदेश में खुलेआम घूम रहे हैं। वर्ष 2023 एनसीआरबी की रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश महिलाओं पर हो रहे अपराध व उत्पीड़न के मामले में पहले स्थान पर पहुंच चुका है। उत्तर प्रदेश में हालात किस तरह बदतर हो गए हैं इसका ताजा उदाहरण भी उत्तर प्रदेश के उन दो जनपदों में देखने को मिला हैं जहां से खुद देश के प्रधानमंत्री मोदी जी सांसद हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) उस क्षेत्र से आते हैं जहां से से खुद सांसद रह चुके है।

उन्होंने कहा कि 2 नवंबर 2023 को प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में आईआईटी बीएचयू की छात्रा का तीन लड़कों द्वारा जबरन गन पॉइंट पर नग्न अवस्था में वीडियो बनाया गया और फिर उसके बाद उस युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। युवती के साथ दरिंदगी करने वाले वे अपराधी CCTV के माध्यम से पकड़े जाने पर भाजपा के पदाधिकारी निकलते हैं।

दूसरा उदाहरण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर का हैं जहां विनोद उपाध्याय को सुल्तानपुर में पुलिस के साथ हुई कथित मुठभेड़ में मार दिया गया। जबकि यह बात आईने की तरह साफ है कि विनोद उपाध्याय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पुराने विरोधी रहे हैं। योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही विनोद उपाध्याय पर शिकंजा बढ़ता गया और उन पर इनाम की धनराशि भी मामले को गंभीर दिखाने के लिए बढ़ाई गई। उन्होंने कहा कि विनोद उपाध्याय के साथ पुलिस की कथित मुठभेड़ की घटना व्यक्तिगत कुंठित और राजनीतिक विद्वेष से प्रेरित है जो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जाति विशेष विरोधी चेहरे को उजागर करती है।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपते हुए कहा हैं कि प्रदेश सरकार उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करें। सुल्तानपुर में पुलिस की विनोद उपाध्याय के साथ हुई कथित मुठभेड़ में हुई मौत की जांच कराई जाए। बनारस में आईआईटी बीएचयू की छात्रा के साथ हैवानियत की सारी हदें तोड़ने वाले भाजपा के तीनों दरिंदे पदाधिकारियों पर ऐसी कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएं, ताकि भविष्य में हमारी बहन, बेटियों के साथ आगे ऐसी घटना को अंजाम देने वाले लोग दुष्कर्म करने से पहले हजार बार सोचें।

अभिषेक गोयल ने कहा हैं कि “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी हमारी बहन, बेटियों के साथ दुष्कर्म करने पर तुले हुए हैं और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार उन तीनों आरोपियों सख्त से सख्त कार्यवाही करने के बजाय उन्हें संरक्षण देने का काम कर रही हैं और उन्हें मध्य प्रदेश चुनाव (MP elections) में प्रचार प्रसार करने के लिए भेज रही हैं।

विरोध प्रदर्शन करने और ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्व प्रदेश सचिव डॉक्टर शोएब, प्रदेश सचिव मिथुन त्यागी, पीसीसी सदस्य अरविन्द शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी राकेश त्यागी, ब्लॉक अध्यक्ष जकरिया मनसबी, डॉक्टर वीसी शर्मा, रघुवीर सिंह एडवोकेट, सेंसरपाल सिंह, नरेश कुमार भाटी, सुबोध शास्त्री, हसन आतिफ, विक्की शर्मा, अमरजीत जंगी , यशपाल ढिलौर, गौरव गर्ग, रघुबर गौतम, विनोद कुमार, सावन चौधरी, अब्दुल कलाम, जितेंद्र अग्रवाल, दिनेश सैनी, जाहिद हुसैन, मोहम्मद नईम, सुखपाल गौतम, शायदा, देवेंद्र कुमार, जस्सा सिंह, जसबीर सिंह, शमशाद अब्बासी, चरण सिंह, मैनुद्दीन आरिमा, जोगेंद्र तोमर आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे.!

#ShahTimes

Latest articles

Shah Times Meerut 21 April 24

लोकसभा 6 मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी कुँवर सर्वेश सिंह के निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध

मुरादाबाद,(Shah Times) । लोकसभा 6 मुरादाबाद से भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी और पूर्व...

Latest Update

लोकसभा 6 मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी कुँवर सर्वेश सिंह के निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध

मुरादाबाद,(Shah Times) । लोकसभा 6 मुरादाबाद से भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी और पूर्व...

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का जवाब वोट से

नई दिल्ली/सफदर अली,(Shah Times)। आज रात 8 बजे दिल्ली में हैदराबाद सनशाइन और देल्ही...

यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट एग्जाम में लड़कियों का दबदबा

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने हाई स्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड एग्जाम के रिज़ल्ट...

अमेरिका ने पाकिस्तान को कथित आपूर्ति करने वाली तीन विदेशी संस्थाओं पर क्यों लगाया बैन ?

अमेरिका विदेश विभाग के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर ने कहा कि यह प्रतिबंध बेलारूस स्थित...

सड़क हादसे में गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान के तीन समर्थकों की मौत

मरने वालों में बीजेपी आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान का व्यक्तिगत फोटोग्राफर बताया जा...

पुलिस ने राष्ट्रीय किसान यूनियन नेताओं को किया घर में हाउस अरेस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन सौंपने की घोषणा की थी गजरौला/अमरोहा, चेतन रामकिशन (Shah Times)।...

सिंघु बॉर्डर से हटाए जा रहे सीमेंट बेरिकेडस 

हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर पिछले काफी समय से किसान आंदोलन पर बैठे हैं। नई...

गंगा में नहाते हुए डूबे दो युवक

मुनि की रेती क्षेत्र कौड़ियाला और पांडव पत्थर पर हादसाएसडीआरएफ की सर्चिंग में नहीं...

जनता के सवालों पर क्यों मौन हैं प्रधानमंत्री ?

आज मोदी जी मोहम्मद शामी की तारीफ भरे मंच से कर रहे हैं जबकि...
error: Content is protected !!