हिंदुओं के साथ धोखा कांग्रेस की ‘मोहब्बत की दुकान’ जेहादियों के लिए

धर्मांतरण विरोधी कानून वापस लेने पर प्रतिक्रिया

भोपाल। कर्नाटक सरकार (Government of Karnataka) द्वारा धर्मांतरण विरोधी कानून (Anti-Conversion Law) वापस लेने पर प्रतिक्रिया देते हुए लोकसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnudutt Sharma) ने आज कहा कि धर्मांतरण विरोधी कानून (Anti-Conversion Law) रद्द करके कांग्रेस का जेहादी चेहरा उजागर हुआ है और पार्टी की ‘मोहब्बत की दुकान’ सिर्फ जेहादियों के लिए ही है।
विष्णुदत्त शर्मा (Vishnudutt Sharma) ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुनावी हिंदू (Electoral Hindu) बन कर वहां की जनता के साथ छल किया है। झूठ और छल कपट के आधार पर वे चुनाव जीते। धर्मांतरण विरोधी कानून रद्द करके कांग्रेस का जेहादी चेहरा उजागर हुआ है।

सीएम धामी ने केदारनाथ के दर्शन कर देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हिंदुओं के साथ बड़ा धोखा किया है। कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान केवल जेहादियों (crusaders), धर्मांतरण (conversion) करने वाले लोगों औऱ देश विरोधी ताकतों के लिए है।
इसी क्रम में विष्णुदत्त शर्मा (Vishnudutt Sharma) ने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह क्या कर्नाटक में धर्मांतरण विरोधी कानून रद्द करने का समर्थन करते हैं। ये प्रदेश की जनता जानना चाहती है।
वहीं इंदौर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज पर उन्होंने कहा कि इसके बारे में पूरी जानकारी लेने का प्रयास किया जा रहा है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर अगर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज हुआ है, जो भी दोषी अधिकारी होंगे, कोई नहीं बचेगा।

#Shah Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here