बॉलीवुड सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी ने किया विकेडगुड में निवेश

मुंबई, (शाह टाइम्स) । बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार और फिटनेस गुरु शिल्पा शेट्टी (ShilpaShetty ने विकेडगुड (Wickedgud ) में किया निवेश है।

विकेडगुड ने बताया कि शिल्पा शेट्टी ने उनकी कंपनी में 2.25 करोड़ रुपये का निवेश किया है,
विकेडगुड एक हेल्दी लाइफ स्टाइल की वकालत करने वाला स्टार्टअप माना जाता है। विकेडगुड कंपनी में टाइटन कैपिटल, मुंबई एंजेल्स, एनबी वेंचर्स, ढोलकिया वेंचर्स, वेंचर कैटेलिस्ट, और boAt के को-फाउंडर अमन गुप्ता सहित कई सारे मार्की एंजेल इनवेस्टर्स ने निवेश करके रखा है।

विकेडगुड कंपनी की शुरुआत 2021 में भुमन दानी, मोनीश देबनाथ और सौम्या बिस्वास ने की थी. ब्रांड ने पिछले एक साल में 300 फीसदी की ग्रोथ हासिल की है. शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 में भी विकेडगुड ने पिच पेश की थी, लेकिन शार्क टैंक जजों को उनके बिजनेस में दम नजर नहीं आया और किसी भी जज ने पैसा नहीं लगाया.विकेडगुड को शार्क टैंक जज और बोट के को फाउंडर अमन गुप्‍ता, टाइटन कैपिटल, मुंबई एंजेल्स, एनबी वेंचर्स, ढोलकिया वेंचर्स, वेंचर कैटेलिस्ट मार्की फाउंडर एंजेल्स से भी फंडिंग हासिल हुई है।

काबिले गौर है जिस स्‍टार्टअप में शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) के जजों ने एक रुपया भी लगाना ठीक नहीं समझा था, उसमें अब और फिटनेस गुरु, स्‍टार शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पैसा लगाया है. डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (डी2सी) स्टार्ट-अप 100 पर्सेंट न्‍यूट्रिशन प्राइवेट लिमिटेड (100 percent Nutrition Private Limited) विकेडगुड ब्रांड नेम से अपने प्रोडक्‍ट बेचता है…, कंपनी मैदा, ऑयल और एमएसजी फ्री पास्‍ता और नूडल्‍स के साथ कई सारे प्रोडक्‍ट बनाती और बेचती है. इन्‍हें आटा, दाल, चावल, चना, जई और ज्वार से बनाया जाता है और डीप फ्राई की जगह इनोवेटिव स्टीमिंग और कन्वेक्शन एयर ड्रायिंग (SCAD) तकनीक का इस्तेमाल करके बनाया जाता है।

ShilpaShetty #ShahTimes

Wickedgud #Healthyfood #Instantnoodle #Healthylifestyle #NoMaida #NoOil #Highprotein #Highfibre #Nomsg #Brandsofsharktank #Metgalamemes #DojaCat #MetGala2023 #ad #Wickedgud #WickedGudShilpaShetty #SwasthRahoMastRaho #HealthyLifestyle #CleanIngredients #InstantNoodle #Pasta #Noodles #NoMaida #NoMSG #HighProtein #HighFibre #शाह टाइम्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *