कांग्रेस को बड़ा झटका :पूर्व राज्य मंत्री मनोहर लाल शर्मा सैकड़ों समर्थकों सहित भाजपा में शामिल

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट  और हरिद्वार सांसद डॉ निशंक ने पार्टी मुख्यालय में पटका पहनाकर दिलाई सदस्यता,

दर्जनों प्रधान, पार्षद, विभिन्न सहकारी समिति के वरिष्ठ पदाधिकारियों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी गयी

देहरादून। (एस. आलम अंसारी) प्रदेश अध्यक्ष भट्ट एवं पूर्व सीएम डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के नेतृत्व में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व राज्य मंत्री और रुड़की में कई शिक्षण  संस्थाओं के चेयरमैन मनोहर लाल शर्मा सहित विभिन्न सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय सैकड़ों वरिष्ठ लोगों के भाजपा जॉइन करने के साथ ही पार्टी सदस्यता अभियान तीसरे चरण में प्रवेश कर गया है ।

पार्टी मुख्यालय में शुक्रवार को हुए जॉइनिंग कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट एवं पूर्व सीएम व हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने सैकड़ों वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस प्रदेश पदाधिकारियों को भी उनकी सामाजिक भूमिका के दृष्टिगत पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी । इस अवसर पर अपने संबोधन में  भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी में आने वाले सभी लोग विश्वास रखें आपका पूरा सम्मान किया जाएगा । भारत को दुनिया मे श्रेष्ठ बनने की दिशा में निर्णायक रूप में आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री  ने अतुलनीय ऐतिहासिक कार्य किये हैं । लिहाज़ा अब करने की बारी हम सबकी है । जिसके लिए पार्टी में शामिल सभी लोगों को वर्तमान में चल रहे महा जनसम्पर्क अभियान समेत अन्य पार्टी कार्यक्रमों में यथाशक्ति सहयोग देना है ।


उन्होंने कहा कि भाजपा वैचारिक, संगठनात्मक एवं अनुशासित संगठन है जिसको आत्मसार करते हुए आपको राज्य एवं देश निर्माण के मिशन को पूरा करने के लिए जुटना है । कार्यक्रम के  बाद  मीडिया से बातचीत में उन्होंने जानकारी दी कि आज के कार्यक्रम के साथ ही पार्टी का सदस्यता अभियान अपने तीसरे चरण में प्रवेश कर गया है । इससे पूर्व प्रथम चरण में विभिन्न पार्टियों के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं दूसरे चरण में बूथ स्तर के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को शामिल किया गया था । आज से शुरू हुए इस चरण में उद्यमी, शिक्षाविद, स्वास्थ्य एवं न्यायिक क्षेत्र में कार्यरत महत्वपूर्ण लोगों समेत प्रोफेशनल व सामाजिक क्षेत्र से सक्रिय लोगों के साथ दर्जनों प्रधान, पार्षद, विभिन्न सहकारी समिति के वरिष्ठ पदाधिकारियों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी गयी है ।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर के लिंक को क्लिक करे
प्रदेश महामंत्री  आदित्य कोठारी के मंच संचालन में प्रदेश अध्यक्ष द्वारा सभी नए सदस्यों को महा जनसंपर्क अभियान के टोल फ्री नंबर 9090902024 पर मिस्ड कॉल करवाई । इस अवसर पर राज्यसभा सांसद  नरेश बंसल, विधायक विनोद चमोली,  प्रदीप बत्रा, पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष देशराज कर्णवाल,  आदित्य चौहान, शोभाराम प्रजापति,  मधु भट्ट,  हनी पाठक व संजीव वर्मा समेत अनेक वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here