जागरूक जनता खोखले नारों का जवाब भाजपा के खिलाफ वोट देकर करेगी

नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharg) ने मोदी सरकार (Modi Government) पर झूठे नारे गढ़कर देश को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा कि जनता उनकी असलियत समझ चुकी है और चुनाव में उसे जवाब देने को तैयार है।
खड़गे ने आज यहां जारी एक बयान में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार को सत्ता लोलुप करार दिया और कहा कि वह सत्ता की मलाई खाने में मस्त है जबकि देश की जनता महंगाई, बेरोजगारी जैसी समस्याओं से त्रस्त हो गई है। महंगाई आसमान छू रही है और लोगों के पास रोजगार नहीं है। मनरेगा जैसी ग्रामीण क्षेत्र की रोजगार परक योजना में कटौती की जा रही है।

उन्होंने कहा,”मोदी सरकार की लूट से महंगाई और बेरोज़गारी दोनों लगातार बढ़ रही हैं। पर भाजपा सत्ता के लालच में लीन है। सब्ज़ियों के दाम आसमान छू रहे हैं। देश में बेरोज़गारी दर 8.45 प्रतिशत हो गया है। गांवों में बेरोज़गारी दर 8.73 प्रतिशत है। वहां मनरेगा डिमांड चरम पर, पर काम नहीं। ग्रामीण वेतन दर घटा है।”

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया, “नरेंद्र मोदी जी, देश की जनता जानती है कि चुनाव के पहले आप किसी ‘अच्छे दिन’, ‘अमृत काल’ जैसे नारों पर काम कर रहे हैं ताकि विज्ञापनों की लीपापोती से आपकी नाकामी छिप जाएं। पर इस बार ऐसा नहीं होगा, जनता जागरूक हो चुकी है और आपके ये खोखले नारों का जवाब भाजपा के ख़िलाफ़ वोट देकर करेगी। माफ़ तो क्या… जनता भाजपा को सत्ता से साफ़ कर देगी।” कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर झूठे नारे गढ़कर देश को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा कि जनता उनकी असलियत समझ चुकी है और चुनाव में उसे जवाब देने को तैयार है ।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here