भोपा थाना क्षेत्रान्तर्गत गाँव छछरौली में देव स्थान खण्डित होने से भड़का रोष,शरारती तत्वों द्वारा शांति भंग का प्रयास

शरारती तत्वों द्वारा गाँव स्थित भूमिया खेड़ा में देवस्थान खण्डित कर शान्ति भंग करने का प्रयास किया गया। देव स्थान खण्डित होने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी की। पूर्व प्रधान सहित अन्य व्यक्तियों ने घटना पर रोष प्रकट करते हुए अज्ञात शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मुज़फ्फरनगर क़ाज़ी अमजद अली ( Shah Times) । मुज़फ्फरनगर जिले के भोपा थाना क्षेत्रान्तर्गत गाँव छछरौली में अर्जुन वाला तालाब के पास भूमिया खेड़ा पर गाँव के देवस्थान हैं। बीते गुरुवार की शाम ग्रामीण किसान सतीश कुमार अपने खेतों से लौट रहा था।सतीश ने रास्ते मे स्थित देव स्थान को खंडित पाया तो गाँव मे आकर घटना की जानकारी दी। जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया। भूमिया खेड़ा पर पहुँचे पूर्व प्रधान अनुज पहलवान ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंचे मोरना चौकी प्रभारी विपुल कुमार ने घटना की जानकारी की।देव स्थान को खंडित किये जाने की घटना पर ग्रामीणों ने रोष प्रकट किया। व शीघ्र जाँच कर दोषियों की गिरफ्तारी करने की मांग की।

इस अवसर पर गोल्डी, शमशेर सिंह,सोनू,नीरज प्रधान,राजकुमार,गुड्डू चौहान,अमित चौहान, पिन्टू,सचिन आदि ने अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here