63 वर्षीय संपादक रंगदारी वसूली के मामले में गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, नित्यानंद टाइम्स नामक एक साप्ताहिक प्रकाशन चलाने वाले मुंबई निवासी संपादक नित्यानंद हरनारायण मिश्रा पिछले 15 दिनों से शिकायतकर्ता से जबरन पैसे वसूलने की कोशिश कर रहे थे।

मुंबई, (Shah Times)। मुंबई से प्रकाशित होने वाले एक हिंदी साप्ताहिक के 63 वर्षीय संपादक को वाशी पुलिस ने एक स्पा में छापा मारने की धमकी देकर पैसे वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया है।जबरन वसूली करने की कोशिश में आरोपी ने स्पा मालिक की गरिमा को ठेस पहुंचाते हुए उसे गलत तरीके से छुआ।पुलिस के अनुसार, नित्यानंद टाइम्स नामक एक साप्ताहिक प्रकाशन चलाने वाले मुंबई निवासी नित्यानंद हरनारायण मिश्रा पिछले 15 दिनों से शिकायतकर्ता से जबरन पैसे वसूलने की कोशिश कर रहे थे।

वाशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर भट्टे ने कहा कि आरोपियों के कर्मचारियों में से एक ने पहले शिकायतकर्ता को फोन करते हुए यह कहा था कि उनके स्पा में पुलिस द्वारा छापा मारा जाएगा और इससे बचने के लिए, उन्हें उसके प्रकाशन के संपादक को फोन करना होगा। इसके बाद महिला ने संपादक को फोन किया जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने तब उसे बताया कि उसके अधिकारियों से संबंध हैं और वह छापे को रोक सकता है और उसके लिए, पीड़िता को उसे सालाना भुगतान करना होगा।श्री भट्टे ने कहा कि इसके बाद पीड़िता ने शिकायत दर्ज की और पुलिस ने आरोपी को जबरन वसूली की राशि स्वीकार करते हुए गिरफ्तार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here